मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकतगड़े प्रोसेसर और 200MP कैमरे के दम पर Nokia N73 5G Pro...

तगड़े प्रोसेसर और 200MP कैमरे के दम पर Nokia N73 5G Pro स्मार्टफोन करेगा तूफानी एंट्री, Xiaomi और Samsung से होगी टक्कर

Date:

Related stories

क्या iQOO Neo 9 Pro Smartphone मार्केट पर करेगा राज! दिल जीत लेंगी इसकी खूबियां

iQOO Neo 9 Pro: स्मार्टफोन मार्केट की नामचीन कंपनी...

क्या Samsung Galaxy S24 Series अपने तूफानी फीचर्स से मार्केट पर करेगी राज?

Samsung Galaxy S24 Series: दक्षिण कोरिया की फेमस स्मार्टफोन...

Nokia N73 5G Pro: भारत में कई दशकों तक अपनी धाक जमाए रखने वाला नोकिया ब्रांड ने स्मार्टफोन के बाजार में दोबारा से एंट्री की लेकिन ज्यादा चल नहीं पाया। अब दोबारा से नोकिया कंपनी अपने पोर्टफोलियो को सुधारने की कोशिश में लगी हुई है। मौजूदा समय में नोकिया के कुछ स्मार्टफोन और फीचर फोन बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं, पर जल्द ही नोकिया अपना अब तक का सबसे सबसे खास स्मार्टफोन Nokia N73 5G Pro को लॉन्च कर सकती है। तो आइये देखते हैं कि क्या कुछ होगा इस फोन में खास।

ये भी पढ़ें: REALME 9I के पसीने छुड़ा देने वाले MOTO G42 स्मार्टफोन को 647 रूपए में खरीदने का शानदार मौका!, ऑफर का यहां से उठाएं लाभ

Nokia N73 5G Pro में आने वाली संभावित स्पेसिफिकेशन

ProcessorSnapdragon 8 Gen 1
OS
Display6.9 Inches Super AMOLED
Main Camera200 MP + 12 MP + 8 MP + 2 MP
Selfie Samera32 MP
Battery6000 mAh, Li-Polymer Non Removable
Charging65W, USB Type-C
Network5G,4G,3G,2G
Storage8/12GB Ram+ 12/256GB Rom

इस कीमत पर हो सकता है लॉन्च Nokia N73 5G Pro

मीडिया में जारी रिपोर्ट के मुताबिक नोकिया Nokia N73 5G Pro स्मार्टफोन 46999 रुपए की संभावित कीमत पर लॉन्च हो सकता है। इसमें पावरफुल प्रोसेसर के साथ में 200 मेगापिक्सल का कैमरा आने की उम्मीद की जा रही है। आपको बता दें कि नोकिया कंपनी के फोन के लोग काफी दीवाने थे, ऐसे में Nokia N73 5G Pro स्मार्टफोन के मार्केट में आने की खबर ने ग्राहकों में खलबली मचा दी है। इसके साथ ही नोकिया Xiaomi, Samsung, Oppo जैसी कंपनियों को भी टक्कर देता हुआ नजर आएगा।

ये भी पढ़ें: MAHINDRA SCORPIO और BOLERO की सेल में 300% की वृद्धि को देख ग्राहक हुए मुरीद, जानें कार में क्या है खास?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories