सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकNothing Phone (2) की लॉन्चिग से पहले Nothing Phone (1) के गिरे...

Nothing Phone (2) की लॉन्चिग से पहले Nothing Phone (1) के गिरे भाव, सस्ते में लूट सको तो लूट लो

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: वायु सेना पर पूर्व CM चरणजीत चन्नी के बयान से गरमाई सियासत, सफाई जारी कर कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान अलग-अलग पार्टी से जुडे़ नेताओं के बयान को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Nothing Phone (1): ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन लुक से तबाही मचाने वाली Nothing कंपनी अपने पहले स्मार्टफोन Nothing Phone (1) की सफलता के बाद अब बहुत जल्द Nothing Phone (2) स्मार्टफोन और नंथिंग का लैपटॉप लेकर आ रही है। जिसका यूजर्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में इसके फीचर्स भी काफी वायरल हो रहे हैं। Nothing Phone (2) को जुलाई महीने में लॉन्च किया जाएगा। जैसे ही इस नए फोन की लॉन्चिग को लेकर खबर आयी वैसे ही Nothing Phone (1) के दाम कम होने की भी खबर सामने आयी है। इस फोन का क्रेज अभी भी लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart Nothing Phone (1) फोन पर 9 फीसदी का ऑफर दे रहा है, जिसके बाद ये स्मार्टफोन 39999 रुपए की जगह 30999 रुपए में मिल रहा है। इसके साथ ही HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके 1250 रुपए की बचत कर सकते हैं। वहीं पर Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करक आप 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट भी पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 5167 रुपए की EMI भी बना सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

Nothing Phone (1) के फीचर्स

फीचर्सNothing Phone (1)
रोम8 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले16.64 cm (6.55 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP + 50MP | 16MP Front Camera
बैटरी4500 mAh Lithium-ion Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 778G+ Processor
खासियत1 Billion Colours, True-to-Life Full HD Flexible OLED Display with HDR10+ for Richer Colour and Deeper Contrasts.
GPUQualcomm Adreno 642L

ऑपरेटAndroid 12

रिटर्न7 दिन

Nothing Phone (1) में क्या है खास?

इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरे के साथ-साथ अच्छा प्रोसेसर भी मिल रहा है। यही कारण है कि, यूजर्स काफी पसंद करते हैं। Nothing Phone (1) फोन का मुकाबला एप्पल के आईफोन और सैमसंग जैसे स्मार्ट फोन्स से है। अगर आप किसी अच्छे स्मार्ट फोन को खरीदना है तो आप इसे बहुत ही कम दाम पर घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Hyundai और Mahindra की नींद उड़ाने आया Tata Nexon EV MAX का नया मॉडल XZ+ LUX, जानिए सभी स्पेक्स और कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories