शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकNothing Phone 2: ट्रांसपेरेंट दिखने वाले फोन के जबरदस्त फीचर्स और लॉन्चिंग...

Nothing Phone 2: ट्रांसपेरेंट दिखने वाले फोन के जबरदस्त फीचर्स और लॉन्चिंग डेट हुई लीक, जानिए पूरी जानकारी

Date:

Related stories

Nothing Phone 2: Nothing Phone 1 की सफलता के बाद लंदन बेस्ड टेकनोलॉजी कंपनी अपने अगले मॉडल पर काम कर रही है। कहा जा रहा है कि Nothing Phone 2 को इस साल ही लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, ये भी बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को सबसे पहले अमेरिका की मार्केट में पेश करेगी।

फीचर्स और लॉन्चिंग डेट हुई लीक

ऐसे में इसके फीचर्स और लॉन्चिंग डेट लीक हो गई है। लीक हुई जानकरी से पता चलता है कि इस फोन को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। फोन से जुड़ी कई खास जानकारियां सामने आई हैं। बताया जा रहा कि Nothing Phone 2 को Nothing Phone 1 मुकाबले काफी ज्यादा एडवांस बनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: ANDROID 14 में मिलेगा APPLE वाला खास फीचर, इसके बाद नहीं पड़ेगी थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत

मीडिया खबरों के मुताबिक, Nothing Phone 2 का मॉडल नंबर A065 हो सकता है। वहीं, इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर कहा जा रहा है इसे साल 2023 की दूसरी छमाही में पेश किया जा सकता है। इस हिसाब से इस फोन को जुलाई से लेकर सितंबर के बीच बाजार में उतारा जा सकता है।

ProcessorQualcomm Snapdragon 8
RAM12GB
Storage128 GB
Battery4700 mAh
Display6.67 inches (16.94 cm)
Operating SystemAndroid v13
Refresh Rate120 Hz
Launch DateJuly 19, 2023 (Unofficial)

Nothing Phone 2 के लीक हुए फीचर्स

Nothing Phone 2 की लीक जानकारी के मुताबिक, इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं, इसमें 4700 mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके साथ 66W का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। ये फोन Android v13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। वहीं, इसमें 6.67 inches की AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं, इसमें 12GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन में 120Hz का ताजा रिफ्रेश रेट मिल सकता है।

इसके कैमरे की बात करें तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा और फ्रंट में सिंगल कैमरा सैटअप दिया जा सकता है। वहीं, इसकी कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि इसे 39990 रुपये की कीमत पर पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories