शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेकथाम लें दिल! नायाब लुक से Xiaomi और Samsung की नींद...

थाम लें दिल! नायाब लुक से Xiaomi और Samsung की नींद चुराने आ रहा Nothing Phone (2) फोन? इन खास फीचर्स से मचाएगा तहलका

Date:

Related stories

Nothing Phone (2): अपने ट्रांसपेरेंट लुक से तहलका मचाने वाले Nothing स्मार्टफोन के सबसे पहले Nothing Phone (1) को खूब पसंजदकिया गया। इस फोन को लेकर यूजर्स के बीच इतना ज्यादा एक्साइटमेंट था कि वो एप्पल के iPhone से इसकी तुलना करने लगे थे। पहले ही फोन की इतनी बड़ी सफलता के बाद Nothing बहुत जल्द अपना एक बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन लेकर आ रहा है। इस फोन का नाम Nothing Phone (2) है। इसे बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1+ प्रोसेसर  के साथ लॉन्च किया जा सकता है। टिप्स्टर सुंधांशू ने इस स्मार्टफोन की BIS लिस्टिंग के बारे में ट्विटर पर जानकारी दी है। ये फोन वायरलैस चार्जिग के साथ आता है। इसके साथ ही किसी भी तरह का नोटिफिकेशन आने पर इसकी लाइट बिलिंक करने लगती है। ये फोन 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है। इसके साथ ही खबर है कि इसके लुक में भी बड़े बदलाव किए जा सकते हैं। इस फोन का मुकाबला Samsung, Xiaomi और OnePlus जैसी कंपनियों से हो सकता है।

Nothing Phone (2) के संभावित फीचर्स

फीचर्स Nothing Phone (2)
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1+
डिस्प्ले AMOLED डिस्प्ले
रेम/स्टोरेज 12GB RAM और 256GB तक स्टोरेज
दमदार बैटरी 5,000mAh की बैटरी
चार्जर सी-टाइप

Nothing Phone (2) की लॉन्चिग

Nothing Phone (2) की लॉन्चिग को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन खबर है कि इसे बहुत जल्द मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। ये फोन इसी साल 2023 में मार्केट में लॉन्च हो सकता है। इस फोन की लॉन्चिग का यूजर्स बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसकी कीमत को लेकर भी कोई खुलासा नहीं हो सका है।

ये भी पढ़ें: न रिचार्ज की जरूरत न इंटरनेट की टेंशन…Bluetooth Walkie Talkie ऐप से फ्री में होगी बात!

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories