शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकiPhone को मुसीबत में डालने आ रहे Nothing Phone (2) की हकीकत...

iPhone को मुसीबत में डालने आ रहे Nothing Phone (2) की हकीकत आयी सामने! देख दुश्मन कांप रहे थर-थर

Date:

Related stories

Nothing Phone (2): नथिंग फोन बहुत जल्द अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्ट फोन Nothing Phone (2) को पेश करने जा रहा है। इस फोन को जुलाई में लॉन्च करने की कंपनी की तरफ से घोषणा की गई है। ऐसे में Nothing Phone (2) को लेकर कई सारे फीचर्स सामने आ रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद कहा जा रहा है कि, ये जबरदस्त प्रोसेसर वाले फोन का मुकाबला दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल के iPhone से है। Nothing Phone (2) के कुछ फीचर्स सामने आए हैं, जिन्हें लेकर कहा जा रहा है कि, ये लीक फीचर्स कंफर्म फीचर्स हैं। इस फोन में Qualcomm Snapdragon Zen 1 प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसके साथ ही 4700mAh की बैटरी दी जा रही है। चलिए आपको इस फोन के कुछ खास फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: 89900 की प्रीमियम Apple Watch Ultra को सिर्फ 2000 रुपये में अपना बनाने का आखिरी चांस, ताबड़तोड़ हो रही बिक्री!

Nothing Phone (2) के फीचर्स

फीचर्सNothing Phone (2)
बैटरी 4700mAh की बैटरी
प्रोसेसर Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट 
फ्रेमएल्युमीनियम साइड फ्रेम 
सिक्योरिटी 4 साल तक सिक्योरिटी पैच 
कीमत40000 के आस-पास
डिस्प्ले 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले

Nothing Phone (2) में क्या होगा खास?

Nothing Phone (2) फोन में अलग तरह की बॉडी दी जाएगी जो कि,पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट तो होगी ही होगी इसके साथ ही 100 फीसद री-साइकल एल्यूमिनियम मिड फ्रेम और 100 फीसद कॉपर फ्वाइल से ये मिलकर बना होगा। इसके साथ ही खबर है कि, इसमें 80 फीसद प्लास्टिक पार्ट्स का मिलेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories