गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमटेकNothing Phone 2a: 32MP के सेल्फी कैमरे पर फिदा हो जाएंगे फोटो...

Nothing Phone 2a: 32MP के सेल्फी कैमरे पर फिदा हो जाएंगे फोटो लवर्स! लॉन्च से पहले जानें स्पेशल लीक डिटेल्स

Date:

Related stories

Nothing Phone 2a: स्मार्टफोन (Smartphone) मार्केट में ट्रांसपेरेंट फोन लाकर नथिंग (Nothing) ने तहलका मचा दिया था। इसके बाद नथिंग फोन 2 को लॉन्च किया गया। ऐसे में अब नथिंग फोन 2ए (Nothing Phone 2a) का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। अगर आपको भी इस फोन का इंतजार है तो आपको बता दें कि नथिंग फोन 2ए लॉन्च डेट (Nothing Phone 2a Launch Date) आधिकारिक तौर पर सामने आ गई है।

Nothing Phone 2a की लॉन्च डेट

नथिंग फोन 2ए स्मार्टफोन (Smartphone) को 5 मार्च 2024 को मार्केट मे उतारा जाएगा। इस फोन को ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन के लॉन्च से पहले इसकी कई डिटेल्स लीक हुई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस फोन में 6.7 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले के साथ 120hz की रिफ्रेश रेट दी जा सकती है।

नथिंग फोन 2ए संभावित खूबियां

इस फोन में MediaTek Dimensity 7200 Ultra प्रोसेसर मिल सकता है। एंड्रॉइड 14 ओएस दिया जा सकता है। डिवाइस में 4500mah की बैटरी के साथ 45W का वायर्ड फास्ट चार्जर आने की संभावना है। मोबाइल में 50MP का डबल रियर कैमरा और 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। फोन में शानदार कैमरा क्वॉलिटी और दमदार परफॉर्मेस दी जाएगी।

प्रोसेसरMediaTek Dimensity 7200 Ultra
स्क्रीन6.7 इंच
बैटरी4500mah
रियर कैमरा50MP+50MP
सेल्फी कैमरा32MP
रिफ्रेश रेट120hz

नथिंग फोन 2ए की लीक कीमत

नथिंग फोन 2ए फोन में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज और 12GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन की कीमत 30 से 36 हजार रुपये तक हो सकती है। हालांकि, अभी तक इसके फीचर्स और कीमत को लेकर कोई भी ऑफिशियल सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories