शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकOMG! Nothing Phone 2(a) इतना होगा अलग, लीक हुई फोटो

OMG! Nothing Phone 2(a) इतना होगा अलग, लीक हुई फोटो

Date:

Related stories

Nothing Phone 2(a): अपने ट्रांसपेरेंट लुक से तहलका मचाने वाली Nothing कंपनी भारत में 5 मार्च को अपना बेहद शानदार Nothing Phone 2(a) फोन लॉन्च करने जा रही है। इसके आने से पहले टेक मार्केट में काफी चर्चाएं हो रही हैं। इस फोन में कई सारी खूबियां मिल सकती है। फिलहाल कंपनी ने अभी इसके लुक, फीचर्स और कीमत को लेकर वैसे तो कोई जानकारी नहीं दी है।

लेकिन सोशल मीडिया पर टिप्स्टर की तरफ से अलग-अलग तरह के दावों के साथ फोटो शेयर की जा रही है। ऐसी ही एक फोटो टिप्स्टर की तरफ से शेयर की गई है। जिसमें इसके फर्स्ट लुक को दिखाया गया है। इसका डिजाइन कंपनी के अन्य मॉडल से काफी अलग है।

Nothing Phone 2(a) फोन की पहली झलक लीक

Evan Blass नाम के टिप्स्टर ने इसका फोटो शेयर करते हुए 2(a) कैप्शन दिया है। जिसमें देखा जा सकता है कि, इसका डिजाइन चमकीला और काफी अलग है। Nothing Phone 2(a)का कैमरे का कटआउट देखा जा सकता है। ये वायरलेस चार्जर के साथ आ सकता है।

Nothing Phone 2a की संभावित फीचर

फीचर्सNothing Phone 2a
स्क्रीन6.7 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है।
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 7200 का प्रोसेसर दिया गया है।
बैटरी4500mah की बैटरी मिल रही है।
रियर कैमरा50MP+12MP के साथ 32MP का कैमरा दिया गया है।

अब इस फोन में क्या कुछ नया मिलेगा। इसका पता इसकी लॉन्चिग के बाद ही चलेगा। फिलहाल यूजर्स इसका काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये खबर टेक मार्केट में चल रही रिपोर्ट्स के आधार पर बनाई गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories