रविवार, मई 19, 2024
होमटेकअब डॉक्टर की छुट्टी करने आ रहा है Google Pixel 8 Pro,...

अब डॉक्टर की छुट्टी करने आ रहा है Google Pixel 8 Pro, इस फीचर से Samsung और Apple के उड़े होश

Date:

Related stories

Google Pixel 8 Pro: गूगल इस महीने की 10 तारिख को I/O 2023 इवेंट आयोजित कर अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च किया था और इसके साथ ही Pixel 7a फोन को भी लॉन्च किया था। लेकिन अब खबर आई है कि कंपनी अपने Google Pixel 8 Pro को स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च करने वाली है, जिसे कंपनी की Pixel 8 सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा। वहीं इसको लेकर एक खबर यह भी सामने आई है कि Google Pixel 8 Pro में इन-बिल्ट Thermometer मिल सकता है, जो बॉडी टेम्परेचर नापने के काम आएगा। इसके अलावा इस फोन में तीन कैमरा देखने को मिल सकते हैं। तो आइए जानते हैं Google pixel 8 Pro की सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: अब Nokia के इन दो Feature फोन से भी कर सकते हैं UPI पेमेंट, नहीं पड़ेगी स्मार्टफोन की जरूरत

91Mobiles जारी की वीडियो

91Mobiles ने Google Pixel 8 Pro फोन की एक वीडियो जारी की है, जिसमें इन-बिल्ट थर्मामीटर फीचर की टेस्टिंग के बारे में दिखाया गया है। इसके अलावा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ये फीचर Pixel 8 सीरीज के बेस मॉडल में नहीं देखने को मिलेगा। इसके अलावा इन-बिल्ट थर्मामीटर फीचर की जानकारी Neil Sargeant नाम के एक टिपस्टर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की है, जिसमें ये बताया गया है कि Google Pixel 8 Pro स्मार्टफोन में ये आने वाला फीचर कैसे काम करेगा। आप इस फोन के इस फीचर की वीडियों नीचे देख सकते हैं।

Google Pixel 8 की लॉन्चिंग डेट और संभावित स्पेसिफिकेशन

जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि गूगल पिक्सल 8 सीरीज आने वाले अक्टूबर महीने में लॉन्च की जा सकती है। Pixel 8 Pro में Tensor G3 चिपसेट और 6.52 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके अलावा इस फोन में 50MP का मैन कैमरा और फ्रंट में पंच होल सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।

इसे भी पढ़ेंःPM Modi G-7 का बनेंगे हिस्सा , जानें तीन देशों की यात्रा क्यों है खास?

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories