सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकअब घूमते-घूमते कपड़े धोना हुआ आसान, सस्ते में मिल रही Mini Foldable...

अब घूमते-घूमते कपड़े धोना हुआ आसान, सस्ते में मिल रही Mini Foldable Washing Machine को लाएं घर

Date:

Related stories

Foldable Washing Machine: ज्यादातर लोग घूमने आदि होते हैं। देश के विभिन्न हिस्सों में आए दिनों निकल ही जाते हैं। पर इसके साथ लोगों को सामना करना पड़ता है कई तरह की समस्याओं का, उनमें से एक है अपने कपड़े को लेकर परेशान होना। कहीं मौसम हमारे अनुकूल नहीं होता है तो कहीं हमारे पास समय का अभाव भी होता है। ऐसे में इस समस्या से निजात पाने के लिए बाजार में उपलब्ध है एक ऐसा इलेक्ट्रिक उपकरण जो हमारी मदद कर सकता है या यूं कहें कि हमारे लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। फोल्डेबल वाशिंग मशीन के मदद से हम अपने कपड़े को आसानी से धुलकर कम समय में सूखा भी सकते हैं।

आकर्षक डिजाइन और शानदार फीचर के साथ है उपलब्ध

बता दें कि यह वाशिंग मशीन अब आकर्षक डिजाइन के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसकी खासियत है कि साइज छोटे होने के नाते हम इसे कहीं भी ले जा सकते हैं। ये उन छात्रों के लिए भी मददगार साबित हो सकते हैं जो छोटे-छोटे कमरों में रहते हैं और उनके पास सामान रखने को जगह की कमी होती है। इसे इस्तेमाल करना भी बहुत आसान होता है। साथ ही अपने कम क्षमता के होने के कारण यह आवाज भी बहुत कम करता है।

फायदेमंद है इसे इस्तेमाल करना

बता दें कि इस वाशिंग मशीन को इस्तेमाल करना और भी कई तरीकों से फायदेमंद है। इसमें हाई स्पीड के ड्राई स्पीन भी हैं जो कपड़ो को जल्दी सुखाने में मदद करते हैं। वहीं कम पावर के नाते यह मशीन बिजली की खपत भी कम ही करता है। ऐसे में इससे हमारे बिजली बिल की भी बचत होती है। वहीं छोटे से छोटे कपड़ों अंडरगार्मेंट्स तक को इस मशीन की मदद से एकदम साफ किया जा सकता है।

इसे कैरी करना है आसान

इस मशीन की साइज सामान्य मशीनों की तुलना में बहुत छोटी है। ऐसे में इसे एक जगह से दूसरी जगह ले जाना भी आसान है। इसे छोटो से कमरे में भी रखा जा सकता है। अगर रखने को जगह कम पड़ जाए तो हम इसे फोल्ड भी कर सकते हैं। इस छोटे से उपकरण के अनेकों फायदे हैं।

कीमत के लिहाज से है बेहद खास

Amazon पर उपलब्ध इस उपकरण की ओरिजनल कीमत है 11999 रुपये लेकिन अभी 67% तक की छूट के बाद इसकी कीमत है 3999 जो कि बाजार के लिहाज से बेहद कम है। इसके अलावा EMI की सुविधी पर खरीदकर हम इसे ले सकते हैं और सस्ते में।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories