सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: Haier Washing Machine पर धमाकेदार ऑफर,...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: Haier Washing Machine पर धमाकेदार ऑफर, 1444 रुपये की EMI और चकाचक होंगे कपड़े

Date:

Related stories

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: देश में काफी बड़ी संख्या में लोग ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं। अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं तो आपके लिए एक खास ऑफर है। दरअसल फेमस ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर इन दिनों सेल Flipkart Big Saving Days Sale 2023 चल रही है। इस सेल के जरिए कई आइटम को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। ऐसे में हम आपके लिए वॉशिंग मशीन का एक तगड़ा ऑफर लाए हैं। जानिए क्या है इसकी खूबियां और डील की पूरी जानकारी।

Haier Washing Machine की खूबियां

फीचर्सHaier Washing Machine
Model NameHWM65-FE
Function TypeFully Automatic Top Load
Washing Capacity6.5 kg
Washing MethodPulsator
Energy Rating5

ये भी पढ़ें: बजट रेंज में तहलका मचाने आ रहा है Redmi 12 Smartphone, 50MP कैमरा देगा iPhone 14 को कड़ी टक्कर!

Haier Washing Machine पर डील की डिटेल

फ्लिपकार्ट की सेल से Haier कंपनी की वॉशिंग मशीन को काफी अच्छे डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म Haier Washing Machine को 22000 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 40 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट ऑफर के बाद इसकी कीमत कम होकर 12990 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील में 9010 रुपये की सीधी बचत होगी। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत का कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स भी लिए जा सकते हैं।

1444 रुपये में घर लाएं Haier Washing Machine

वहीं, अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 1444 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस पर 2200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए यूजर्स को वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट इस डील में कभी भी बदलाव या फिर इसे कभी भी बंद कर सकता है। डील की अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक साइट पर जाना चाहिए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: स्मार्ट चाबी वाले फीचर्स के साथ Honda Dio H का धमाका, अब Hero Xoom और Suzuki Access का क्या होगा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories