शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकONEPLUS 11 5G के लॉन्च होते ही छूटे SAMSUNG और OPPO के...

ONEPLUS 11 5G के लॉन्च होते ही छूटे SAMSUNG और OPPO के पसीने!, फीचर्स देख हो जाएंगे दीवानें

Date:

Related stories

Flipkart Sale पर 9000 से ज्यादा की छूट पर खरीदें OnePlus 32 inch HD LED Smart Android TV, साउंड दिल जीत लेगा

Flipkart Sale: यूँ तो हर घरों में टेलीविजन का अपना अलग ही क्रेज रहा है। पर बदलते वक्त ने इसे रिप्लेस किया है और इसकी जगह ली है आधुनिक स्मार्ट टेलीविजन ने जिन्हें हम LED टीवी भी कहते हैं।

Amazon Sale: भारी छूट के साथ सस्ते में खरीद सकते हैं Oneplus 11 5G प्रीमियम स्मार्टफोन, अभी नहीं तो कभी नहीं

Amazon Sale: इन दिनों अगर आप नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपक पास कम कीमत पर प्रीमियम फोन खरीदने का अच्छा मौका है। जानिए क्या है ऑफर की पूरी डिटेल।

ONEPLUS 11 5G: चीनी कंपनी वनप्लस अपने जबरदस्त फीचर्स के साथ साथ बेस्ट कैमरे के लिए भी जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स इसके स्मार्टफोन और स्मार्ट कैमरे का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। अगर आप भी ONEPLUS के मोस्ट अवेटेड फोन ONEPLUS 11 5G का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि ONEPLUS 11 5G फोन आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन के लॉन्च होते ही यूजर्स इसके जबरदस्त फीचर्स की जमकर चर्चा तो कर ही रहे हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Oneplus 11 5G के फीचर्स

रैम6GB LPDDR5 RAM
स्टोरेज256GB of UFS 4.0 स्टोरेज
डिस्प्ले 6.7 इंच कर्व्ड डिस्प्ले
कैमरामेन लेंस 50MP / सेटअप में 48MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस / 32MP का टेलीफोटो सेंसर / सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा
बैटरी5000mAh बैटरी 
चार्जर की पावर100W फास्ट चार्जिंग चार्जर
कीमत50 हजार से 60 हजार

OnePlus 11 में क्या है खास?

इस फोन को  Emerald Green और Volcanic Black कलर में मार्केट में उतारा गया है। OnePlus 11 की सेल 9 जनवरी से शुरू होगी। OnePlus 11 को अलग-अलग वेरियंट के साथ मार्केट में उतारा गया है। इसी के हिसाब से इसकी कीमत भी तय की गई है। इस जबरदस्त फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसके साथ ही 5000MH की बैटरी भी दी गई है। अगर आप किसी बेस्ट कैमरे वाले फोन की तलाश में हैं तो OnePlus 11 फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस फोन का मुकाबला SAMSUNG और OPPO जैसे स्मार्ट फोन्स से है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories