गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकजानदार प्रोसेसर के साथ OnePlus 11 Series टेक मार्केट में लाएगी सुनामी,...

जानदार प्रोसेसर के साथ OnePlus 11 Series टेक मार्केट में लाएगी सुनामी, लुक और फीचर्स कर देंगे घायल

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

OnePlus 11: आज के समय में स्मार्टफोन एक आम जरूरत बन गया है बिना स्मार्टफोन के इंसान अधूरा सा होता है। स्मार्टफोन की जरूरत और उसकी बढ़ती मांग को देखते हुए सभी कम्पनियां एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती हैं। इसी कड़ी में आज Cloud 11 Event में हैंडसेट निर्माता कम्पनी OnePlus अपनी 11 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज में OnePlus 11 और OnePlus 1R शामिल हैं।

ये प्रोडक्ट्स भी होंगे लॉन्च

इसके साथ ही आज कंपनी अपना पहला एंड्रॉयड टैबलेट OnePlus Pad भी स्टाइल सपोर्ट और मैग्नेटिक कीबोर्ड के साथ लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा इस इवेंट में OnePlus Buds Pro 2 TWS और नया OnePlus स्मार्ट टीवी लॉन्च करने वाली है। आज इस आर्टिकल में हम आपको आज कंपनी द्वारा लॉन्च किए जा रहे स्मार्टफोन OnePlus 11 की खासियतों से रूबरू कराने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Nothing Phone 2: ट्रांसपेरेंट दिखने वाले फोन के जबरदस्त फीचर्स और लॉन्चिंग डेट हुई लीक, जानिए पूरी जानकारी

OnePlus 11 Specifications

इस स्मार्टफोन को कंपनी ने पिछले महीने चीनी मार्केट में उतार दिया है। इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की क्वाड एचडी डिस्प्ले मिल सकती है जिसमें प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टफोन में Hasselblad पॉवर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है इसके साथ ही इसमें 48 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर और 32 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया है और इसमें 2X टेलीफोटो लेंस दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Samsung Flip 4 की नाक में दम करने आ रहा OPPO Find N2 Flip फोन!, फीचर्स ऐसे की लॉन्च होते ही खरीद लेंगे

वनप्लस 11 सीरीज में कैमरे के लिए जानी जाने वाली कंपनी सोनी के कैमरों का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसमें 5000 mAh की बैटरी दी गई है जो 100 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट करेगी। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 चिपसेट दी जाएगी और इसके वनप्लस आर में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेनरेशन 1 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है।

BrandOnePlus
ModelOnePlus 11
Display Size6.7 Inches
Refresh Rate120Hz
Rear Camera50MP+48MP+32MP
Front Camera16MP
Battery5000mAh
Network4G/5G
Storage12GB RAM/256GB ROM
Fast Charging100Watt Fast Charging

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि वनप्लस 11 की कीमत 54999 रुपए हो सकती है। इसके साथ ही वनप्लस 11R की कीमत 45490 रुपए हो सकती है।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories