शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकफास्ट चार्जिग और गेमिंग फीचर से सबकी वाट लगाएगा OnePlus 12R!

फास्ट चार्जिग और गेमिंग फीचर से सबकी वाट लगाएगा OnePlus 12R!

Date:

Related stories

OnePlus 12R: चीनी कंपनी OnePlus 23 जनवरी यानि की कल अपने बेहतरीन स्मार्टफोन OnePlus 12 और OnePlus 12R  को लॉन्च करने जा रही है। ये दोनों ही फोन्स फ्लैगशिप के हैं। जिन्हें  शाम 7.30 बजे इंडिया  में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिग से पहले ही इनके फीचर्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है। क्योंकि ये OnePlus 11 और OnePlus 11R  के अपग्रेड वर्जन हैं। ऐसे में इन दोनों को फोन को लॉन्चिग से बाद से ही काफी सक्सेस मिली है। यही वजह है कि, कंपनी इन्हें पेश करने जा रही है। आज हम आपको OnePlus 12R के बारे में कुछ खास जानकारी देने जा रहे हैं।क्योंकि इस फोन पर यूजर्स का बहुत ही ज्यादा एक्साइटमेंट है।

OnePlus 12R के लीक फीचर्स

फीचर्सOnePlus 12R
स्टोरेज8GB+128GB और 16GB+256GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।
कीमतइनकी कीमत 41,500 से लेकर 49,800 रुपये हो सकती है।
बैटरी5500mAh बैटरी मिल सकती है।
चार्जिंग100w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकती है। जो कि, 26 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत चार्ज होगी।
डिस्प्लेProXDR डिस्प्ले मिल सकती है।
प्रोसेसरsnapdragon 8 gen 2 का प्रोसेसर मिल सकता है।
कैमरा50+8+2MP का कैमरा मिल सकता है।

मेमर्स के लिए मिल रहा खास फीचर

सेंटर पॉजिशन में पंच-होल कटआउट सेल्फी शूटर के साथ नैरो बैजल मिल सकती है। ये फोन गेमर्स के लिए काफी खास हो सकता है। Dual Cryo Velocity System दिया गया है। इससे फोन की हीट कम हो जाएगी और ये स्मूद परफोर्मेंस  देगा। फिलहाल कंपनी के द्वारा इस फोन की कीमत और फीचर्स को लेकर आधिकारिक रुपए से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories