शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकयूजर्स पर छाया OnePlus 43 inch HD Smart  TV का खूमार, 4000...

यूजर्स पर छाया OnePlus 43 inch HD Smart  TV का खूमार, 4000 रुपए में ऐसे लाएं घर!

Date:

Related stories

OnePlus 43 inch HD Smart  TV : यूजर्स के बीच स्मार्ट टीवी का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अगर आप भी कोई अच्छा स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो इस ऑफर को देखते ही खरीद लेंगे। आपको बता दें flipkart OnePlus Y1S 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV with Android 11 and Bezel-Less Frame स्मार्ट टीवी पर 25 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये जबरदस्त टीवी  31999 रुपए की जगह  23999 रुपए में मिलेगा। अगर आप SBI Credit Card और ICICI Bank Credit Card  से पेमेंट करते हैं तो आपको यहां 10 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके भी आप 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 4000 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको प्रतिमाह ब्याज देना पड़ेगा।

OnePlus 43 inch HD Smart  TV  के फीचर्स

फीचर्स OnePlus 43 inch HD Smart TV
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
साउंड 20 W
बॉक्स 1n Television Set, 2N AAA Battery, 2N Stand Base, 4N Screws, 1N Manual & Warranty Card, 1N Remote Controller
सपोर्टेड डिवाइस Laptop, Mobile, PC
वारंटी 1 Year Comprehensive Warranty and Additional 1 Year on Panel Provided By the Manufacturer From Date of Purchase

OnePlus 43 inch HD Smart  TV  को क्यों खरीदें

अगर आप घर पर ही सिनेमा घर का मजा लेना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इस टीवी पर बहुत ही अच्छा ऑफर मिल रहा है। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप EMI पर भी इसे घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories