सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकबेहद कम कीमत में लॉन्च हुए OnePlus Buds Pro 2 ईयरबड्स, बैटरी और...

बेहद कम कीमत में लॉन्च हुए OnePlus Buds Pro 2 ईयरबड्स, बैटरी और फीचर्स के सामने Sony भी फेल!

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

OnePlus Buds Pro 2 : चीनी कंपनी वनप्लस ने आज अपने यूजर्स के लिए OnePlus 11 स्मार्टफोन तो लॉन्च किया ही , उसके साथ ही बड़ी-बड़ी कंपनियों को टक्कर देने वाले OnePlus Buds Pro 2 ईयरबड्स को भी लॉन्च कर दिया है।

OnePlus Buds Pro 2 ईयरबड्स हुए लॉन्च

यूजर्स OnePlus Buds Pro 2 ईयरबड्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ये ईयरबड्स अपनी बैटरी लाइफ और लुक को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। ईयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है। इसके साथ ही OnePlus Buds Pro 2 ईयरबड्स की बैटरी लाइफ 39 घंटे है। अभी तक का सबसे ज्यादा चलने वाला ईयरबड्स यूजर्स बता रहे हैं।

OnePlus Buds Pro 2 ईयरबड्स की खासियत

इसके साउंड की अगर बात करें तो इसमें  Dynaudio ट्यूनिंग के साथ 11mm के डुअल ड्राइवर दिया गया है जो कि, आपको बेहतरीन साउंड क्वालिटी देगी। इसका साइज साइज 6mm है। इसमें डबल कनेक्शन का फीचर दिया गया है। जिससे यूजर्स ईयरबड्स को दो अलग-अलग फोन से कनेक्ट कर सकते हैं।बाहर के साउंड को कम करने के लिए इसमें इंटेलिजेंट एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है जो कि, बार के आने वाले शोर को रोकेगा। इतना ही नहीं इसमें गेमिंग के लिए गेमिंग के लिए 54ms लो-लेटेंसी मोड दिया गया है। वहीं, टच कंट्रोल का भी ऑप्शन आपको OnePlus Buds Pro 2 ईयरबड्स में मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

सस्ते में खरीदें OnePlus Buds Pro 2 ईयरबड्स

OnePlus Buds Pro 2 को मार्केट में 10,808 रूपए में उतारा गया है। इसकी बैटरी की अगर बात करें तो इसमें एक पावरफुल बैटरी दी गई है जो कि 10 मिनट में इन्हें चार्ज कर देती है और इसका इस्तेमाल आप 5 घंटों तक कर सकते हैं। वनप्लस के इन OnePlus Buds Pro 2 ईयरबड्स को अब तक के काफी बेहतरीन ईयरबड्स बताया जा रहा है। इसके साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि, इसका मुकाबला सोनी जैसी दिग्गज कंपनी स ोहे सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories