रविवार, मई 19, 2024
होमटेक7100mah की बैटरी के साथ पेश हो सकता है OnePlus का नया...

7100mah की बैटरी के साथ पेश हो सकता है OnePlus का नया Tablet, जानें कीमत समेत पूरी जानकारी

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

OnePlus Tablet: इंडिया की टेक मार्केट काफी तेजी से ग्रो कर रही है। इसी बीच भारत के कई स्टार्टअप और कई विदेशी कंपनियां अपने दमदार प्रोडक्ट को लगातार लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में भारत में इन दिनों टैबलेट या फिर आईपैड की मांग काफी तेजी से बढ़ी है। ऐसे में चाइनीज कंपनी वनप्लस जल्द ही भारतीय बाजार में एक धांसू टैबलेट पेश करेगी। बताया जा रहा है कि वनप्लस के इस नए टैब का नाम OnePlus Pad or OnePlus Tab हो सकता है। ये टैबलेट अभी लॉन्च नहीं हुआ है, मगर इसकी तुलना ओप्पो पैड एयर से हो रही है।

OnePlus Tablet की संभावित कीमत

OnePlus के नए टैबलेट को एरीज कोडनेम दिया गया है। भारत में इसे एक बजट टैबलेट के तौर पर पेश किया जाएगा। इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर कहा जा रहा है कि इसे जून 2023 तक पेश किया जा सकता है। वहीं, इसकी कीमत की बात करें तो इसे 20000 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। हालांकि, OnePlus के इस नए टैबलेट की आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

OnePlus Tablet के संभावित फीचर्स

एक रिपोर्ट के मुताबिक, नए OnePlus Tablet में 10 इंच की बड़ी स्क्रीन दी जा सकती है। इसकी डिस्प्ले को 2K रेज्योलूशन के साथ तैयार किया जाएगा। वहीं, इसमें क्वालाकॉम स्नैपड्रैगन 680 का प्रोसेसर दिया जा सकता है। बताया जा रहा है कि ये टैब दो वैरिएंट के साथ आएगा।

स्क्रीन साइज10 इंच
प्रोसेसर क्वालाकॉम स्नैपड्रैगन 680
रेज्योलूशन 2K
बैटरी 7100mah
रियर कैमरा13MP और 8MP
फ्रंट कैमरा5MP
कनेक्टिविटी ब्यूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस
लॉन्च डेटजून 2023 (संभावित)
कीमत20000 (संभावित)

बैटरी और कैमरे की डिटेल

इसकी बैटरी को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें 7100mah की बैटरी के साथ उतारा जाएगा। इसके साथ ही 18W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। साथ ही टैब में कनेक्टिविटी के लिए ब्यूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और USB टाइप सी पोर्ट दिया जाएगा। इसके कैमरे की बात करें तो इसके रियर में डबल कैमरा सैटअप होगा, जो 13MP और 8MP कैमरा सैटअप के साथ आ सकता है। वहीं, इसके फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया जा सकता है।

­Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories