मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकOPPO और Vivo को क्या बेचैन कर देगा OnePlus Nord 3 5G...

OPPO और Vivo को क्या बेचैन कर देगा OnePlus Nord 3 5G फोन? कैमरा और लुक दिल खुश कर देगा

Date:

Related stories

OnePlus Nord 3 5G: चीनी कंपनी वनप्लस OnePlus अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करती रहती है। जिन पर यूजर्स काफी प्यार लुटाते हैं और उन्हें OnePlus के अपकमिंग फोन्स का काफी इंतजार भी रहता है। ऐसे में अगर आप वनप्लस के अपकमिंग फोन OnePlus Nord 3 5G का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि बहुत जल्द OnePlus Nord 3 5G फोन मार्केट में आने वाला है। इस फोन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस फोन में 100W का चार्जर मिल सकता है। इसके साथ ही MediaTek Dimensity 8200 चिपसेट का प्रोसेसर भी इसमें मिल सकता है। इसका मुकाबला OPPO और Vivo  से है।

ये भी पढ़ेंः INDIA-CHINA TENSION: US ने भारत को किया आगाह, कहा- ‘चीन पर पैनी नजर रखो, हरकत करे तो पलटवार करो’

OnePlus Nord 3 5G के फीचर्स

डिस्प्ले 1.5K AMOLED डिस्प्ले 
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 8200 चिपसेट
बैटरी 4500/5000mAh की बैटरी
ऑपरेट सिस्टम Android 13 बेस्ड OxygenOS 13.1 ऑपरेटिंग
कैमरा Triple rear camera
नोटिफिकेशन Flat side frame | Alert slider
https://twitter.com/ShishirShelke1/status/1619734639706525702?s=20&t=49lK9zNYbriMazsDjFZO6A

OnePlus Nord 3 5G फोन में क्या होगा खास?

OnePlus Nord 3 5G एक काफी जबरदस्त फोन है। अगर आप किसी अच्छे फोन वाले कैमरे की तलाश में हैं तो ये फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। OnePlus Nord 3 5G को लॉन्च फरवरी 2023 में किया जाएगा। लॉन्चिग के दौरान ही इसके फीचर्स और कीमत की जानकारी सामने आ सकती है।

ये भी पढ़ेंः Pakistan Bomb Blast : फिदायीन हमले से दहला पाकिस्तान, नमाज के दौरान मस्जिद में हुए भीषण बम धमाके में 50 से अधिक नमाजियों की…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।      

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories