गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेक36 घंटे के प्लेटाइम के साथ मार्केट में आया OnePlus Nord Buds...

36 घंटे के प्लेटाइम के साथ मार्केट में आया OnePlus Nord Buds 2, ढ़ेरों खूबियों के साथ मिलेगा अनोखा डिजाइन

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

OnePlus Nord Buds 2: भारतीय मार्केट में ईयरबड्स का चलन काफी तेजी से फैल रहा है। ऐसे में टेक कंपनियां ईयरबड्स के सेगमेंट में अपने नए-नए प्रोडक्ट पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में वनप्लस ने एक नया बड्स लॉन्च कर दिया है। इंडियन बाजार में OnePlus को एक अच्छा ब्रांड समझा जाता है। ऐसे में OnePlus के Nord Buds 2 के काफी चर्चे हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि नए ईयरबड्स OnePlus Nord Buds का अपडेटेड वर्जन है। जानिए क्या है इसके फीचर्स।

OnePlus Nord Buds 2 की खास जानकारी

अगर आप नए और अपडेटेड फीचर्स वाले ईयरबड्स को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इन्हें खरीद सकते हैं। वनप्लस ने इसे कैविटी रेयर कैविटी डिजाइन के साथ पेश किया है। इन्हें दो कलर ऑप्शन सफेद और ग्रे रंग में पेश किया है। OnePlus Nord Buds 2 में 12.4mm के डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं।

इसके साथ ही टाइटनाइज्स वायब्रेटिंग डायफ्रॉर्म के साथ अच्छी साउंड क्वालिटी मिलती है। इसमें डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट भी मिलता है। इसके अलावा इसमें कस्टमाइजेशन टच कंट्रोल दिए गए हैं, जिससे यूजर्स को अच्छा अनुभव मिलेगा। इसके साथ ही इसमें कस्टमाइजेशन फीचर को चालू करने के लिए HeyMelody ऐप से इसे कनेक्ट करना होगा।

OnePlus Nord Buds 2 की खासियत

मॉडल OnePlus Nord Buds 2
ड्राइवर्स 12.4mm
कलर सफेद और ग्रे
एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन 25DB
बैटरी 480mah
प्लेटाइम 36 घंटे

 

कंपनी ने बताया है कि ये 25DB तक एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन (ANC) फीचर के साथ आता है। इसमें डबल माइक के साथ 480mah की बैटरी दी गई है। ये ANC के स्टार्ट रहने पर 36 घंटे का बैटरी बैकअप देता है। यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ ये सिंगल चार्ज पर 7 घंटे तक चल सकता है। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.3 सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि ये ANC बंद होने पर 10 मिनट चार्ज करने के बाद 5 घंटे चल सकता है।

क्या है OnePlus Nord Buds 2 कीमत

वनप्लस ने इस लेटेस्ट ईयरबड्स की कीमत 2999 रुपये रखी है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप 11 अप्रैल 2023 से इसे वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी शॉपिंग साइट्स से खरीद सकते है

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories