रविवार, मई 5, 2024
होमटेकGood News! Oneplus Nord CE 2 Lite स्मार्टफोन को 908 रुपए की...

Good News! Oneplus Nord CE 2 Lite स्मार्टफोन को 908 रुपए की EMI पर अभी खरीदें, यहां मिल रहा ऑफर

Date:

Related stories

Oneplus Nord CE 2 Lite: चीनी कंपनी का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Oneplus Nord CE 3 Lite लॉन्च हो गया है। इस फोन पर यूजर्स का खास अच्छा एक्शन देखने को मिल रहा है। फोन का कैमरा हो या फिर प्रोसेसर सभी काफी अच्छे हैं। Oneplus Nord CE 3 Lite साल 2022 में लॉन्च हुए Oneplus Nord CE 2 Lite का अपग्रेड वर्जन है। इस फोन में यूजर्स को काफी बेहतरीन और पावरफुल फीचर्स मिले थे। यूजर्स के अच्छे रिपॉन्स को देखते हुए कंपनी ने इसके अपग्रेड वर्जन के तौर पर Oneplus Nord CE 3 Lite को पेश किया है। ऐसे में Oneplus Nord CE 2 Lite की काफी डिमांड देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें: 200MP कैमरे और धाकड़ बैटरी से दुश्मनों को छकाने आ रही Realme 11 series, रील बनाने वाली लड़कियों की आएगी मौज

Oneplus Nord CE 2 Lite के फीचर्स

फीचर्स Oneplus Nord CE 2 Lite
कैमरा 64MP Main Camera with EIS, 2MP Depth Lens and 2MP Macro Lens, Front 16MP Sony IMX471
डिस्प्ले 6.59 Inches
ऑपरेट Oxygen OS based on Android 12
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 695 5G
बैटरी चार्जर 5000 mAh with 33W SuperVOOC
खासियत Alexa app to use Alexa hands-free. Play music, make calls, hear news, open apps, navigate,
नेटवर्क 5g, 4g

Oneplus Nord CE 2 Lite को 908 की EMI पर खरीदें

अगर आप भी इस खास फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी amazon से बहुत ही कम कीमत पर घर ला सकते हैं। amazon इस फोन पर 5 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको 19999 रुपए का स्मार्टफोन 18999 रुपए में मिलेगा। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप प्रतिमाह की 908 रुपए  की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।  इस बेहद खास स्मार्टफोन को आप बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Fast Track ने Bluetooth कॉलिंग के साथ लॉन्च की नायाब स्मार्टवॉच, फीचर्स और लुक खरीदने को कर देंगे मजबूर

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories