रविवार, मई 12, 2024
होमटेकइस दिन से शुरू होगी OnePlus Nord CE3 की सेल! जानिए ट्रिपल...

इस दिन से शुरू होगी OnePlus Nord CE3 की सेल! जानिए ट्रिपल कैमरे वाले फोन पर धांसू ऑफर डिटेल

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

OnePlus Nord CE3: मोबाइल मार्केट में वनप्लस ने बेहद ही कम समय में अपनी जगह बना ली है। ऐसे में वनप्लस अपने प्रीमियम मोबाइल्स के लिए काफी मशहूर है। दावा किया जा रहा है कि लोकप्रिय सीरीज नॉर्ड सीई3 (OnePlus Nord CE3) स्मार्टफोन को इसी महीने उतारा था। इस फोन को अब सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। लीक में इस फोन की पहली सेल के शुरू होने का दावा किया जा रहा है।

OnePlus Nord CE3 Expected Features

बताया जा रहा है कि इसमें 6.7 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी जाएगी। इस में Qualcomm Snapdragon 782G चिपसेट मिल सकती है। इसकी स्क्रीन पंच होल डिस्प्ले होगी और 120hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। इस फोन को चलाने के लिए 5000mah की बैटरी और 80वाट का फास्ट चार्जर आने की संभावना है। इसमें ओएस 13 सपोर्ट मिलेगा। साथ ही इसके रियर में 50MP कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

फीचर्सOnePlus Nord CE3
ProcessorQualcomm Snapdragon 782G
Display6.7 inches (17.02 cm)
Battery5000 mAh
Rear Camera50 MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera16 MP
Operating SystemAndroid v13
Refresh Rate120 Hz

OnePlus Nord CE3 Expected Price & Offer

ताजा अपडेट के मुताबिक, इस फोन की बिक्री 5 अगस्त से शुरू हो सकती है। साथ ही कुछ बैंकों के कार्ड्स के जरिए 2000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इस फोन को 26999 रुपये में लिस्ट किया जाएगा। हालांकि, इस पर छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 24999 रुपये रह जाएगी। इस डिवाइस में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन दिया जाएगा। वहीं, 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज का भी विकल्प दिया जाएगा। फिलहाल कंपनी ने इसकी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories