मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकOnePlus Open Foldable क्या होगा Oppo Find N2 का कॉपी? लीक हुए फीचर्स

OnePlus Open Foldable क्या होगा Oppo Find N2 का कॉपी? लीक हुए फीचर्स

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

OnePlus Open Foldable: चीनी कंपनी वनप्लस अपने जबरदस्त स्मार्टफोन और टेक्नोलॉजी के लिए देश और दुनिया में छाई रहती है। भारत में भी चीनी कंपनी का काफी दबदबा है। पिछले कुछ दिनों से यूजर्स में फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही हैं। इस कॉन्सेप्ट को लेने वाली कंपनी दक्षिण कोरिया की सैमसंग है लेकिन अब कई कंपनिया फोल्डेबल फोन पर काम कर रही हैं। इस बीच वनप्लसे भी अपना पहला फोल्डेबल फोन लेकर आ रहा है।

OnePlus Open Foldable का संभावित लुक

इस फोन को OnePlus Open Foldable  नाम दिया गया है। इस फोन को लेकर एक बड़ी खबर ये आयी है कि, ये Oppo Find N2 के जैसे डिजाइन के साथ आ सकता है। इसके साथ ही इसे 1 लाख के आप-पास की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

टिप्सटर Max Jamnor (@MaxJmb) की तरफ से इस फोन को लेकर कुछ खुलासे किए गए हैं। जिसमें इस फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी दी गई है। चलिए आपको इस फोन के लीक फीचर्स की जानकारी देते हैं।

OnePlus Open Foldable  के फीचर्स

फीचरOnePlus Open Foldable 
लुक ओपन बुक
कलरब्लैक और ग्रीन कलर
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर
रौम/स्टोरेज6GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज 
मेन डिस्प्ले2K AMOLED रेजलूशन
सेकेंड डिस्प्ले 6.3 इंच की AMOLED स्क्रीन 
कैमरा50MP का मेन / 48MP का OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन/48MP का अल्ट्रा वाइड लेंस/ 32MP का पेरीस्कोप लेंस/32MP का फ्रंट कैमरा 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories