मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकमिनटों में फुल चार्ज हो जाएगा OnePlus Open फोन! 100W के फास्ट...

मिनटों में फुल चार्ज हो जाएगा OnePlus Open फोन! 100W के फास्ट चार्जर के साथ सामने आई धांसू खूबियां

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

OnePlus Open: दुनियाभर में इस वक्त फोल्डेबल फोन का क्रेज बढ़ता जा रहा है। ऐसे में अगर आप किसी नए फोल्डेबल फोन की जानकारी खोज रहे हैं तो आप एकदम सही जगह पर पहुंच गए हैं। दरअसल हम आपके लिए चाइनीज फोन कंपनी वनप्लस के फोल्डेबल फोन की खास जानकारी लेकर आए हैं। वनप्लस के अपकमिंग फोन (OnePlus Open Foldable) की लॉन्च से पहले ही बेहद ही स्पेशल खूबी लीक हो गई है। जानें क्या है इसकी पूरी डिटेल।

OnePlus Open की चार्जिंग डिटेल हुई लीक

आपको बता दें कि वनप्लस के अपकमिंग फोन की चार्जिंग डिटेल का पता चल गया है। लीक हुई जानकारी में दावा किया गया है कि इस फोन के साथ 100W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। जैसे ही ये खबर बाहर आई, वैसे ही फोल्डेबल फोन मार्केट में तहलका मच गया। इससे पहले ओप्पो कंपनी के फाइंड एन3 फोल्डेबल फोन में 67वाट का फास्ट चार्जर दिया था। वहीं, शाओमी का फोल्डेबल फोन 67 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आता है। सैमसंग के फोल्डेबल फोन में 45वाट का फास्ट चार्जर मिलता है।

OnePlus Open Expected Features

वहीं, कई खबरों में कहा जा रहा है कि इस फोन की लॉन्चिंग को आगे बढ़ा दिया गया है। इस फोन के लॉन्च में देरी के पीछे बताया जा रहा है कि कंपनी स्क्रीन रिजल्ट से नाखुश है, ऐसे में अब इस फोन में दूसरी कंपनी की डिस्प्ले को लगाने का काम जारी है।

फीचर्सOnePlus Open
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
स्क्रीन7.8- 6.3 इंच
रियर कैमरा48MP+48MP+64
फ्रंट कैमरा32MP

OnePlus Open Expected Specs

इस फोन में 7.8 इंच की मेन स्क्रीन और 6.3 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले वाली कवर डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट के साथ लाया जाएगा। इसमें 16GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इसमें 120hz की रिफ्रेश रेट मिल सकती है। फोन में 48MP का मेन कैमरा और ट्रिपल कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए 32MP का कैमर होने की संभावना है। इस फोन को अगस्त या सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories