रविवार, मई 19, 2024
होमटेकOppo Find N2 Flip और Find N2 Fold के लिए क्या आफत...

Oppo Find N2 Flip और Find N2 Fold के लिए क्या आफत बनेंगे OnePlus V Fold और OnePlus V Flip स्मार्टफोन? जानें खासियतें

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

Oneplus Foldable Phone: चीनी कंपनी वनप्लस देशभर में अपने बेहतरीन स्मार्ट फोन और स्मार्ट टीवी के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, वनप्लस के चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं और OnePlus के अपकमिंग स्मार्टफोन और इसकी नई सीरिज का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। Cloud 11 इवेंट में OnePlus ने 7 फरवरी को ही OnePlus 11, OnePlus 11R, OnePlus Buds Pro 2 सीरीज, OnePlus TV 65 Q2 Pro, OnePlus Pad और OnePlus keyboard जैसे गैजेट्स को मार्केट में उतारा है। इसका मुकाबला Oppo Find N2 Flip और Find N2 Fold से हो सकता है।

OnePlus V Fold और OnePlus V Flip जल्द होंगे लॉन्च

इस बीच OnePlus Cloud 11 इवेंट ने बड़ा एलान करते हुए कहा ही वह बहुत जल्द जून के महीने तक OnePlus V Fold और OnePlus V Flip फोन्स को मार्केट मे पेश करेंगे।इस फोन का मुकाबला Oppo Find N2 Flip और Find N2 Fold से होगा। इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि, इन फोन्स का लुक्स भी इनसे मिलता जुलता हो सकता है। वनप्लस के इस फोल्डेबल डिवाइसेज की इंटरनल टेस्टिंग शुरू हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

OnePlus V Fold और OnePlus V Flip में क्या होगा खास?


आपको बता दें, इससे पहले टिपस्टर मुकुल शर्मा ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि, वनप्लस जल्द ही मार्केट में फोल्डिंग स्मार्टफोन और क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। इस फोन में काफी शानदार फीचर्स मिल सकते हैं। इस फोन के साथ हॉरिजॉन्टल फोल्डिंग और वर्टिकल फोल्डिंग स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया जा सकता है।
वनप्लस के ये पहला फोल्डेबल फोन हैं। जिनका ग्राहक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप किसी फोल्डेबल फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो अभी आपको थोड़ा रूकना चाहिए और OnePlus V Fold और OnePlus V Flip के लॉन्च होते ही इन्हें खरीदना चाहिए।इसी कड़ी में OnePlus V Fold और OnePlus V Flip को लेकर यूजर्स के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। वनप्लस के OnePlus ये दोनों ही फोन्स काफी अच्छे फोन हैं जो कि, जबरदस्त कैमरे और प्रोसेसर के साथ मार्केट में आ रहे हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories