मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकफिल्मों के शौकिनों की आयी मौज, flipkart पर 39 फीसदी ऑफर के...

फिल्मों के शौकिनों की आयी मौज, flipkart पर 39 फीसदी ऑफर के साथ SONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV को खरीदने का मौका

Date:

Related stories

Sony ने लॉन्च किए 43 से लेकर 85 इंच तक के Smart TV, कीमत 1 लाख से लेकर 7 लाख तक, खासियत हैरान कर...

Sony Smart TV: टेक बाजार की मशहूर कंपनी Sony अपने उम्दा फीचर के लिए जानी जाती है। बात चाहें कैमरे की हो या स्मार्ट टीवी की ये टेक कंपनी हमेशा अव्वल ही रहती है। इसके अपकमिंग मॉडल को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं जिससे की बाजार में कौतूहल का माहौल रहता है।

SONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट आपके शौक को पूरा नहीं होने दे रहा है तो, ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिगं कंपनी flipkart पर 39 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे SONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप 69900 रुपए की जगह 41990 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही आपको कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल जाएंगे।

SONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV सस्ते में खरीदें

अगर आप HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की छूट मिल सकती है। इतना ही नहीं अगर आप  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 3500 रुपए की प्रतिमाह EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।सोनी टीवी पर आपको ऊंचे स्तर की साउंड क्वालिटी और पिक्चर क्वालिटी मिलेगी है। यह टीवी X1 प्रोसेसर से चता है जो आपको बिना रुके मनपसंदीदा ओटीटी प्लेफॉर्म देखने का एक्सपीरियंस देगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

SONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचरSONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV
सपोर्ट ऐप्सNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड20 W

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories