रविवार, मई 12, 2024
होमटेकSONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV के सामने थिएटर भी...

SONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV के सामने थिएटर भी कांपता है थर-थर! 3583 रुपए में अपना बनाने का ऑफर

Date:

Related stories

SONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV : दुनियाभर में अपने जबरदस्त इलेक्ट्रिक सामानों से तहलका मचाने वाली SONY कंपनी अपने ग्राहकों के बीच खूब पसंद की जाती है। SONY के नए प्रोडक्ट्स को लोग हाथों-हाथ लेते हैं। यूजर्स इन दिनों SONY की Smart TV को भी जमकर खरीद रहे हैं। इस टीवी का खासियत ये है कि, इसके आप स्मार्टफोन की तरह तो यूज कर ही सकते हैं इसके साथ ही इसका साउंड आपको घर पर ही थिएटर का मजा देगा। अगर आप भी किसी अच्छी Smart TV को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है।

यह भी पढ़ें : क्यों सी-सेक्शन के बाद महिलाओं के हड्डियों में होता है तेज दर्द, इन नुस्खों से तुरंत मिलेगी राहत

SONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचर्सSONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड20 W
स्पीकरDown Firing
USB2 Side
HDMI2 Side, 1 Rear

SONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV को 3583 रुपए में कैसे खरीदें?

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart इस स्मार्ट टीवी पर 38 फीसदी का ऑफर दे रही है। जिसके बाद आपको ये 69900 रुपए का स्मार्ट टीवी 42990 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही HDFC Bank और Kotak Bank Credit से पेमेंट करके भी आप 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी का तुरंत डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत कम है तो आप 3583 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसे लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: स्मार्ट चाबी वाले फीचर्स के साथ Honda Dio H का धमाका, अब Hero Xoom और Suzuki Access का क्या होगा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories