गुरूवार, मई 9, 2024
होमटेकOppo A38: दमदार बैटरी और शानदार कैमरे के साथ लॉन्च हुआ है...

Oppo A38: दमदार बैटरी और शानदार कैमरे के साथ लॉन्च हुआ है Oppo का ये फोन, जानें फीचर्स  

Date:

Related stories

Oppo A38: टेक कंपनी ओप्पो ने हाल ही में यूएई मार्केट में A सीरीज का विस्तार करते हुए फोटोग्राफी के दीवानों के लिए Oppo A38 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। हालांकि कंपनी ने भारत में लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई अपडेट नहीं दिया है लेकिन कहा जा रहा है जल्द ही ये भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। बता दें, इसको BIS सर्टिफिकेशन पहले ही दिया जा चुका है। जिससे भारत में लॉन्च होने को लेकर इसकी प्रबल संभावनाएं हैं। हम यहां इस फोन में दिए गए फीचर्स के बारे में ही बताने वाले हैं।  

Oppo A38 में दी गई हैं ये खुबियां

इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में दिए गए फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.56 इंच की एचडी पैनल के साथ आने वाली डिस्प्ले दी गई है। जो 90 हर्टज के फ्रेश रिफ्रेश रेट के साथ 720 निट्स की पीक ब्राइटनेस का समर्थन करती है। इस फोन में परफॉरमेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर दिया गया है। जो 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की सुविधा के साथ आता है।

फीचर्स Oppo A38
डिस्प्ले 6.56 इंच की एचडी, 90 हर्टज रिफ्रेश रेट
प्रोसेसर मीडियाटेक हीलियो जी 85
बैटरी 5000एमएएच, 33 वॉट चार्जिंग
रियर कैमरा50 मेगापिक्सल
फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल

कैमरा और बैटरी में कैसा है Oppo A38

इस फोन को कैमरा और बैटरी के लिहाज से देखेंगे तो इसमें 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग का समर्थन करने वाली 5000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। साथ ही ऑप्टिक्स के लिए 50 मेगापिक्सल के प्रमुख कैमरे के साथ डुअल सेटअप दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिला है।

Oppo A38 कीमत और उपलब्धता 

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो फिलहाल कंपनी की तरफ से इसकी कीमत को रिवील नहीं किया गया है लेकिन 159 EUR यानी 14200 इसकी कीमत हो सकती है। इस फोन को ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ यूएई के मार्केट में लाया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories