शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकएक नहीं दो धाकड़ Smart Phone से खलबली मचाने आ रहा OPPO,...

एक नहीं दो धाकड़ Smart Phone से खलबली मचाने आ रहा OPPO, कम कीमत में काटेंगे भौकाल!

Date:

Related stories

OPPO Smart Phone: चीनी कंपनी ओप्पो देश और दुनिया में ग्राहकों के द्वारा खूब पसंद की जाती है। यही कारण है कि, ओप्पो जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन या फिर सीरिज को लेकर आता है तो यूजर्स उस पर खूब प्यार और विश्वास जताते हैं। अपने चाहने वालों के इसी विश्वास को देखते हुए ओप्पो बहुत जल्द एक नहीं दो स्मार्टफोन से एंट्री करने जा रहा है।

जल्द आ सकते हैं Oppo A18 और Oppo A38 स्मार्टफोन

खबरों की मानें तो इन दो स्मार्टफोन को Oppo A18 और Oppo A38 नाम से मार्केट में पेश किया जा सकता है। इन फोन्स को TRDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किए जानें की खबर है।ये फोन  Oppo A17 और Oppo A36  के अपग्रेड वर्जन के रुप में देखे जा रहे हैं। इन फोन्स को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन टेक मार्केट में ऐसी खबरें चल रही हैं कि, ये फोन 4G सपोर्ट नेटवर्क वाले होंगे। इसके साथ ही इनकी कीमत बहुत यानि की 10 हजार के आस-पास हो सकती है। फिलहाल कंपनी ने इन स्मार्टफोन को लेकर कोई भी जानकारी रिवील नहीं की है और न ही कोई फीचर और कीमत को लेकर आधिकारिक रुप से पुष्टि की है।

कम हो सकती है कीमत

संभावित स्मार्टफोन Oppo A18 और Oppo A38 की लॉन्चिग को लेकर भी अभी कोई भी जानकारी नहीं है। लेकिन ऐसी खबरें चल रही हैं कि, इन दोनों फोन्स को बहुत जल्द कंपनी पहले चीन की मार्केट में फिर ग्लोबली पेश कर सकती है। अगर कम कीमत ये फोन्स ग्लोबली लॉन्च होते हैं तो सस्ते में यूजर्स को स्मार्टफोन मिल सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories