मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकसबकी छुट्टी करने वाले OPPO Reno10 5G स्मार्टफोन के गिर गए दाम,...

सबकी छुट्टी करने वाले OPPO Reno10 5G स्मार्टफोन के गिर गए दाम, flipkart दे रहा अब तक की सबसे अच्छी छूट!

Date:

Related stories

OPPO Reno10 5G: चीनी कंपनी OPPO अपने किफायती कीमत और जबरदस्त कैमरे वाले स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है दुनियाभर में इस ओप्पो के स्मार्टफोन्स को खूब पसंद किया जाता है। अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप ऑन लाइन शॉपिंग करनी Flipkart से 15 फीसदी ऑफर के साथ OPPO Reno10 5G (Silvery Grey, 256 GB)  (8 GB RAM) स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

OPPO Reno10 5G के फीचर्स

फीचरOPPO Reno10 5G
रोम8 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Full HD+ Display
कैमरा64MP + 32MP + 8MP | 32MP Front Camera
बैटरी5000 mAh Battery
प्रोसेसरDimensity 7050 Processor
सिमDual Sim
ऑपरेटAndroid 13

OPPO Reno10 5G को कम कीमत और EMI पर ले जाएं घर

इस ऑफर के बाद आपको ये 38999 रुपए का स्मार्टफोन 32999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 5500 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories