रविवार, मई 19, 2024
होमटेकपहली बार लड़कियों का दिल चुराने भारत आ गया Oppo A78 5G...

पहली बार लड़कियों का दिल चुराने भारत आ गया Oppo A78 5G स्मार्टफोन!, फीचर्स ऐसे के देखते ही खरीद लोगे

Date:

Related stories

दिलों पर राज करने वाले OPPO A78 5G स्मार्टफोन को 21999 रुपए की जगह 666 में लाएं घर! यहां मिल रहा ऑफर

OPPO A78 5G स्मार्टफोन को आप बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं। इसका लुक और कैमरा आपको काफी पसंद आ सकती है। अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन की तलाश हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

Oppo A78 5G: चीनी कंपनी Oppo देश और दुनिया में अपने बेहतरीन फीचर्स और कैमरे के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स इसके नए और पुराने फोन्स पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं और Oppo के अपकमिंग फोन का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। अगर आप भी Oppo के मोस्ट अवेटेड फोन Oppo A78 5G का बेसब्रीसे इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि Oppo A78 5G स्मार्ट फोन भातर में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन में आपको कई बेहतरीन फीचर्स के साथ दमदार प्रोसेसर मिल रहा है। इस फोन की कीमत 18999 रूपए है। इसके साथ ही इसे Glowing Blue और Glowing Black जैसे कलर्स में मार्केट मं पेश किया गया है।

Also Read- 700 की रेंज पर TATA NEXON की बोलती बंद करने आ गई VOLKSWAGEN की ELECTRIC CAR!, लुक पर लड़कियों ने हारा दिल

OPPO A78 5G के फीचर्स

प्रोसेसरDimensity 700 प्रोसेसर
बैटरी5000mAh की बैटरी
ऑपरेटAndroid 13
डिस्प्ले6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले 
कैमरा50MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सेकेंडरी लेंस सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा
कीमत20 हजार से कम
चार्जर33W फास्ट चार्जिंग चार्जर
लॉन्च16 जनवरी 2023

Oppo A78 5G की खासियत

इस फोन का खासियत फोन में डाइमेंशन 700 SoC है। SoC एक एंट्री-लेवल 5G SoC है, जो कि इस फोन में दिया गया है। शानदार फोटो के लिए इसमें डुअल-रियर कैमरा सेटअप कैमरा दिया गया है। इस फोन का मुकाबला वीवो और वनपल्स जैसी कंपनियों से होगा। कैमरा लड़कियों को काफी पसंद आ रहा है।

Also Read- BIGG BOSS 16: कंटेस्टेंट्स के घरवालों पर भड़के SALMAN KHAN, अर्चना के भाई से बोले- ‘बेटा कौन सा शो देख रहे हो’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories