शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेकOPPO Enco Buds को सस्ते में खरीदने की मची लूट, खासियत जानकर...

OPPO Enco Buds को सस्ते में खरीदने की मची लूट, खासियत जानकर आपका भी खरीदने का करेगा मना

Date:

Related stories

OPPO Enco Buds : यूथ के बीच इन दिनों Earbuds का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हर किसी यूजर की ख्वाहिश होती है कि वह अच्छा Earbuds यूज करे जिसकी बैटरी लाइफ भी बहुत ज्यादा हो। अगर आप भी ऐसे ही Earbuds की तलाश में हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको OPPO Earbuds के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप flipkart से बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही इसकी बैटरी की लाइफ भी बहुत अच्छी है।

OPPO Enco Buds को सस्ते में खरीदें

आपको बता दें, OPPO Enco Buds With 24 hours Battery Life Bluetooth Headset  (Blue, True Wireless) को आप flipkart से आधी से भी कम कीमत यानि की 57 फीसदी ऑफर के साथ घार ला सकते हैं। जिसके बाद आपको ये 3999 रूपए की जगह 16999 रूपए में मिलेंगे। इसके साथ ही AU Bank Credit Card Transactions और Indian Bank Mastercard Debit Cards से पेमेंट करके 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। वहीं, अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आप 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: ANDROID 14 में मिलेगा APPLE वाला खास फीचर, इसके बाद नहीं पड़ेगी थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत

OPPO Enco Buds के फीचर्स

टाइप True Wireless
बॉक्स
1 Pair of Earbuds, Charging Case, User Manual
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ
वारंटी 1 Year Warranty

OPPO Enco Buds को क्यों खरीदें?

OPPO Enco Buds एक बेहतरीन ईयरबड्स है जिसे लगाने के बाद आप बिल्कुल भी बाहर का शौर महसूस नहीं करेंगे और अच्छे साउंड क्ववालिटी के साथ म्यूजिक को एंजोए करेंगे। अगर अभी तक आप ज्यादा कीमत होने के कारण OPPO Enco Buds नहीं खरीद पाए हैं तो आज flipkart से इन्हें खरीदने का काफी अच्छा मौका है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। 

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories