गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Z Fold 4 का असली दुश्मन कैसे बनेगा Oppo Find...

Samsung Galaxy Z Fold 4 का असली दुश्मन कैसे बनेगा Oppo Find N3 फोल्डेबल फोन? फीचर्स और लुक पर आ जाएगा मन

Date:

Related stories

Vivo, Samsung और Tecno में से किसका Foldable Phone है ज्यादा दमदार, जानें कैसे हैं फीचर्स और क्या है कीमत?

लोगों में फोल्डेबल फोन के प्रति काफी रुझान देखने को मिल रहा है। ऐसे में टेक निर्माता कंपनियां भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर रही हैं। कुछ कंपनियां फोल्डेबल स्मार्टफोन्स पर काम कर रही हैं और जल्दी हा अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली हैं। इस लिस्ट में गूगल का फोल्डेबल स्मार्टफोन भी शामिल है।

Oppo Find N3: चीनी कंपनी Oppo का जलवा बरकरार है। Oppo के स्मार्टफोन को देश और दुनिया में खूब पसंद किया जाता है। ऐसे  में अगर आप भी किसी अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो थोड़ा इंतजार कर  लीजिए क्योंकि बहुत जल्द  Oppo Find N3 फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन का मुकाबला Samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Fold 4 से होगा। इस फोन में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं जो कि इसे सबसे अलग बनाता है। Oppo Find N3 फोन भारत सहित दुनियाभर  में लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन के फीचर्स और लुक्स का खुलासा चीनी टिप्स्टर Digital Chat Station ने किया है।

ये भी पढ़ें: Samsung की टेंशन बढ़ाने इस दिन आ रहा Vivo X Fold 2 फोल्डेबल स्मार्टफोन! जलवे को देख दुश्मनों को खौलेगा खून

Oppo Find N3 के फीचर्स

फीचर्स Oppo Find N3
डिस्प्ले 8 इंच के बड़े फोल्डेबल डिस्प्ले
स्क्रीन रेजलूशन 1792 x 1920 पिक्सल
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर
बैटरी 4,805mAh की बैटरी
कैमरा 20MP,32MP,ट्रिपल कैमरा सेटअप ,50MP, Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, 32MP

 

Oppo Find N3 फोन कब होगा लॉन्च?

इस फोन में MariSilicon X NPU और Hasselblad सेंसर मिलने की भी उम्मीद बताई जा रही है। ये फोन Oppo Find N2 का अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है।इस फोन का मुकाबला सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन्स से है। Oppo Find N3 को जल्द ही इसी साल लॉन्च किए जानें की खबरें हैं। अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कर सकते हैं क्योंकि ये फोन बहुत जल्द जबरदस्त दस्तक देगा। कंपनी की तरफ से इस नए फोल्डेबल फोन को लेकर न तो कोई जानकारी दी गई है और न ही इसके फीचर्स और कीमत को लेकर खुलासा किया गया है। बहुत जल्द इससे पर्दा उठ सकता है।

ये भी पढ़ें: गदर मचाने आ रहा Samsung का धाकड़ Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन, कैमरे के सामने DSLR भी करेगा तौबा!

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories