शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकSamsung की टेंशन बढ़ाने इस दिन आ रहा Vivo X Fold 2...

Samsung की टेंशन बढ़ाने इस दिन आ रहा Vivo X Fold 2 फोल्डेबल स्मार्टफोन! जलवे को देख दुश्मनों को खौलेगा खून

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Vivo X Fold 2: Vivo अगले महीने अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन X Fold 2 को लॉन्च कर सकती है। इसको लेकर कंपनी ने जानकारी दे दी है और इसे Vivo के प्रोडक्ट डिप्टी प्रेसिडेंट (Vice President) Huang Tao ने मीडिया के सामने ऑल-राउन्ड और लाइट फोल्डेबल फोन के रूप में पेश किया है। यह डिवाइस Boao फोरम 2023 में रिवील किया गया और यहां ही इस फोन की एक झलक दिखाई गई है। ये फोल्डेबल फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसैट पर बेस्ड हो सकता है। इसके रियर पैनल में एक बड़ा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है और यह फोन माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo और Antutu की वेबसाइट पर देखा जा चुका है। तो पढ़िए कि क्या कुछ स्पेसिफिकेशन इस स्मार्टफोन में दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: गदर मचाने आ रहा Samsung का धाकड़ Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन, कैमरे के सामने DSLR भी करेगा तौबा!

Vivo X Fold 2 की संभावित टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

AnTuTu के अनुसार इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट और पावरफुल Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसैट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इसमें 12GB LPDDR5X Ram और 512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा सकता है। इसमें फोन को पावर देने के लिए 4800mAh की बैटरी मिल सकती है जो कि 120W की वायर्ड और 50W की वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी। इसके पिछले हिस्से का डिजाइन वाइब्रेंट रेड कलर का होगा।

Model Vivo X Fold 2
Display 8 Inch X 2
Processor Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2
Battery 4800Mah
Charging 120W Wired

50W Wireless

 

Vivo X Fold 2 में मिल सकती हैं ये डिस्प्ले

Vivo X Fold 2 फोल्डेबल फोन में 8 इंच की 2K रिजॉल्यूशन वाले दो E6 AMOLED डिस्प्ले पैनल दिए जा सकता है जो कि 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेंगे और यह दोनों प्राइमरी और सेंकडरी डिस्प्ले साइड से कर्व्ड होंगी। इन दोनों डिस्प्ले में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। बात करें फोन में मिलने वाले कैमरा सेटअप की तो इस फोन में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल वाला 50MP का मेन कैमरा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 12MP का टेलीफोटो लेंस देखने को मिल सकता है। प्राइमरी लेंस में OIS (ऑप्टिकल इमेज सेंसर) के लिए कंपनी ने Zeiss के साथ पार्टनरशिप की है।

ये भी पढ़ें: Apple से दो कदम आगे निकल Samsung ने कर दिया खेला! Triple Foldable स्मार्टफोन की इन खासियतों से अब लाएगा तबाही

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories