रविवार, मई 12, 2024
होमटेकगदर मचाने आ रहा Samsung का धाकड़ Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन, कैमरे...

गदर मचाने आ रहा Samsung का धाकड़ Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन, कैमरे के सामने DSLR भी करेगा तौबा!

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S24 Ultra: Samsung ने हाल ही में अपनी Galaxy S23 सीरिज को अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किया है लेकिन अब Galaxy S24 सीरिज को लेकर खबरें सामने आ रही हैं जिसमें कंपनी अपने दो स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर सकती है। इसमें Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन के लीक्स को लेकर खबरें आई हैं कि यह हैंडसेट 144Hz के रिफ्रेश रेट्स वाले डिस्प्ले सपोर्ट के साथ आ सकता है और यह फोन कंपनी का इतने ज्यादा हाई रिफ्रेश रेट्स के साथ आने वाला Samsung का पहला हैंडसेट होगा। इसमें मिलने वाला डिस्प्ले हाई ग्राफिक्स गेम खेलने के साथ बेहतर स्क्रॉलिंग का एक्सपिरियंस भी देगा। इसके अलावा कई और फीचर्स इस स्मार्टफोन में दिए जा सकते हैं। तो आइए जानते हैं Samsung के इस अपकमिंग फोन के बारे में सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: Apple से दो कदम आगे निकल Samsung ने कर दिया खेला! Triple Foldable स्मार्टफोन की इन खासियतों से अब लाएगा तबाही

144 रिफ्रेश रेट्स की मिल सकती है डिस्प्ले

खबरों के मुताबिक Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन में 144Hz रिफ्रेश रेट्स सपोर्ट करने वाला यह पहला स्मार्टफोन होगा। इसमें यूजर्स को स्मूद एनिमेशन के साथ बेहतर स्क्रॉलिंग का एक्सीपीरियंस भी मिलेगा। गेम लवर्स के द्वारा ये फीचर काफी ज्यादा पसंद किया जा सकता है क्योंकि हैवी ग्राफिक्स गैम और फास्ट परफोर्मेंस के दौरान रिफ्रेश रेट्स काफी ज्यादा मायने रखता है।

Smartphone Samsung Galaxy S24 Ultra (Upcoming)
Display 7.1Inch Super Amoled, 144Hz Refresh Rates
Camera 200MP with 150X Zoom
Processor Qualcomm Snapdragon 898 (Upcoming)
Protection Corning Gorilla Glass 7

 

मिल सकता है नया कैमरा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि Samsung Galaxy S24 Ultra में 200MP का 150x जूम के साथ आने वाला नया कैमरा मिल सकता है जो कि कंपनी के मौजूदा Galaxy S24 Ultra मॉडल से 50 फीसदी ज्यादा बेहतर हो सकता है। इसके अलावा इसमें एक नया टेलीफोटो जूम लेंस भी देखने को मिल सकता है।

Samsung Galaxy S24 Ultra की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स हुई जानकारी के अनुसार Galaxy S24 में 7.1 इंच की सुपर अमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है जो कि Corning Gorilla Glass 7 की प्रोटेक्शन के साथ आएगी। वहीं इसमें Qualcomm Snapdragon 898 चिपसैट दिया जा सकता है। इसके अलावा यह हैंडसेट सेटेलाइट कम्यूनिकेशन फीचर्स के साथ आ सकते हैं जिसके लिए Samsung ने Qualcomm के साथ पार्टनरशिप की है और इसको लेकर कहा जा रह है आन वाले Samsung Galaxy S24 Ultra को सेटेलाइट कम्यूनिकेशन फीचर लैस किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy A54 5G से टकराने आ रहा Realme Narzo N55 फोन! पावरफुल प्रोसेसर और बड़ी डिस्प्ले से मचाएगा धमाल

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories