रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकVivo X90 Pro Plus और Xiaomi 13 Pro का BP बढ़ाने इस...

Vivo X90 Pro Plus और Xiaomi 13 Pro का BP बढ़ाने इस दिन आ रही Oppo Find X6 Series! कैमरा मौज करा देगा

Date:

Related stories

टेक मार्केट में तहलका मचाने आ गया Oppo Find X6 Pro, 100W की फास्ट चार्जिंग जैसे जबरा फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

ओप्पो ने अपनी Oppo Find X6 सीरीज के Oppo Find X6 और Oppo Find X6 Pro को चाइना में लॉन्च कर दिया है। इसके बेस स्मार्टफोन की कीमत 72100 रुपए और प्रो मॉडल की कीमत 78100 रुपए है।

इस दिन गर्दा उड़ाने आ रही Oppo Find X6 सीरीज, लुक कर देगा पागल

ओप्पो आने वाली 21 मार्च 2023 को अपनी फाइंड एक्स 6 सीरीज को चीन में लॉन्च करेगी जिसे कुछ समय बाद भारत सहित ग्लोबली लेवल पर लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज में कंपनी Oppo Find X6 और Find X6 Pro दो स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी और इनकी प्री बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है।

क्यूट लुक से लड़कियों को घायल करने आ रहा OPPO Find X6 Pro स्मार्टफोन, फीचर्स OnePlus 11 का बिगाड़ेंगे खेल!

OPPO Find X6 Pro स्मार्टफोन को पूरी सीरिज के साथ इसी महीने के अंत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में काफी दमदार प्रोसेसर और कैमरा दिया गया है। ोज कि इसे बेहद खास बनाता है।

Oppo Find X6 Series: चीनी कंपनी ओप्पो देश और दुनिया में अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती है। अच्छे कैमरे के साथ किफायती कीमत होने के कारण यूजर्स Oppo के नए और पुराने दोनों की फोन्स को जमकर खरीदते हैं। इसके साथ ही Oppo के नए स्मार्टफोन और नई सीरिज का बेसब्री से इंतजार भी करते रहते हैं। ऐसे में पिछले काफी दिनों से यूजर्स Oppo की बेहतरीन सीरिज Oppo Find X6 Series का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

तहलका मचाने आ रही Oppo Find X6 Series

इस सीरिज को दमदार कैमरे और प्रोसेसर के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा। इस सीरीज में Find X6 और Find X6 Pro जैसे फोन्स को लॉन्च किया जा सकता है।  Oppo Find X6 Series को लेकर कंपनी की तरफ से एक टीजर शेयर किया गया है। जिसमें इस फोन की खास झलक दिखाई गई है। इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि, इस सीरिज को मार्च 2023 के अंत में लॉन्च किया जाएगा। खबरों की माने तो इसे 21 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरिज में Vivo X90 Pro Plus और Xiaomi 13 Pro 5G जैसा 50MP Sony IMX989 कैमरा मिलने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: इस गर्मी जमकर चलाएं AC से लेकर Cooler और पंखे, बिजली बिल की छुट्टी करने आ गया से छोटू सा Power Saver

OPPO Find X6 Series के संभावित फीचर्स

प्रोसेसर Find X6 मॉडल में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 / Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 2
कैमरा ट्रिपल कैमरा सेटअप/ 50MP का टेलीफोटो और अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर
कनेक्टिविटी NFC, Bluetooth v5.2 और फिंगरप्रिंट सेंसर
कॉम्पिटिशन Vivo X90 और iQOO 11/ iphone
डिस्प्ले 6.7 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले
ऑपरेटिंग सिस्टम  Android 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम
बैटरी  5000mAh की बैटरी
चार्जर 100W फास्ट चार्जिंग चार्जर

Oppo Find X6 Series में क्या मिलेगा खास?

MediaTek Dimensity 9200 SoC का प्रोसेसर इस फोन को काफी मजबूत बनाएगा। इसके साथ ही इसमें दमदार कैमरा भी दिया जा सकता है। जो लोग यूटयूब पर वीडियो या फिर इंस्टाग्राम पर रील बनाते हैं। उनके लिए ये फोन एक वरदान साबित होगा।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories