OPPO K10 5G

OPPO K10 5G: चीनी कंपनी ओप्पो OPPO ने अपने सस्ते और अच्छे स्मार्टफोन्स से अपने यूजर्स के बीच काफी तहलका मचाया हुआ है। अच्छे कैमरे के कारण यूजर्स ओप्पो के नए और पुराने दोनों ही स्मार्टफोन्स को काफी खरीदते रहते हैं। इतना ही नहीं वो ओप्पो के स्मार्टफोन का सस्ता होने का भी इंतजार करते रहते हैं। अगर आप भी ओप्पो के किसी अच्छे स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण उसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि flipkart इस फोन पर 34 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको 25999 रूपए का स्मार्टफोन मात्र 16999 रूपए में पड़ेगा।

OPPO K10 5G को सस्ते में कैसे खरीदें?

इसके साथ ही Kotak Bank Credit Cards and Credit से पैमेंट करके 10फीसदी की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही आप Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। वहीं आप 590 रूपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना होगा।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

OPPO K10 5G के फीचर्स

रेम/स्टोरेज8 GB RAM | 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB
डिस्प्ले16.66 cm (6.56 inch) HD+ Display
कैमरा48MP + 2MP | 8MP Front Camera
बैटरी5000 mAh Lithium Ion Polymer Battery
प्रोसेसरMediatek Dimensity 810 Processor
ऑपरेट
Android 12
नेटवर्क
5G, 4G VoLTE, 4G LTE, WCDMA, GSM
सिम
Nano SIM Card/ Nano USIM Card

OPPO K10 5G को क्यों खरीदें?

OPPO K10 5G एक बहुत ही अच्छा स्मार्टफोन है जो कि, आपको बहुत ही अच्छा कैमरा तो देगा ही देगा। इसके साथ ही इस फोन में एक दमदार प्रोसेसर भी है। इस फोन को Flipkart से इतनी कम कीमत में खरीदने का कोई दूसरा मौका नहीं मिलेगा। सस्ते में आप एक अच्छे स्मार्टफोन को घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन...