सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकआसमान की ऊंचाईयों को छूने आ रहा Oppo Reno 10 Pro...

आसमान की ऊंचाईयों को छूने आ रहा Oppo Reno 10 Pro Plus सस्मार्टफोन, फीचर्स देख बजेगी दिल की घंटी

Date:

Related stories

Oppo Reno 10 Pro Plus: चीनी कंपनी Oppo अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन तो लॉन्च करती ही है। इसके साथ ही Oppo की सीरिज को भी खूब पसंद किया जाता है। oppo reno 10 series को बहुत जल्दी लॉन्च किया जाएगा। इस सीरिज में OPPO Reno 10, OPPO Reno 10 Pro और OPPO Reno 10 Pro Plus जैसे जबरदस्त स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरिज के सभी मॉडल्स का यूजर्स बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरिज की लॉन्चिग इसी साल होगी। हालहि में इस सीरिज के सबसे पावरफुल फोन Oppo Reno 10 Pro Plus के कुछ फीचर्स लीक हुए हैं।  इस फोन के जबरदस्त फीचर्स को देख फैंस का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है।

Oppo Reno 10 Pro Plus में मिलेंगे दमदार फीचर्स

इस फोन के कैमरे को लेकर खबर है कि इसमें 108MP मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8MP मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP मेगापिक्सल का Mecro कैमरा मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें  6.7 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले  की भी उम्मीद जताई जा रही है। चलिए आपको Oppo Reno 10 Pro Plus स्मार्टफोन के लीक हुए फीचर्स की जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़ें: आग बरसाती गर्मी में भी मिलेगा चिल्ड पानी! PORTABLE MINI FRIDGE मिनटों में दूर कर देगा आपकी सारी समस्या

फीचर्स Oppo Reno 10 Pro Plus
डिस्प्ले 6.7 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले
रैम 6GB RAM
स्टोरेज 128GB इंटरनल स्टोरेज
बैटरी 4,800mAh की डुअल-सेल बैटरी
चार्जर 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग
कीमत 58,990
लॉन्च 24 मई 2023

Oppo Reno 10 Pro Plus कब होगा लॉन्च?

Oppo Reno 10 Pro Plus फोन की लॉन्चिग को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है लेकिन सोशल मीडिया पर खबरें चल रही हैं कि इसे 24 मई 2023 को मार्केट में उतारा जा सकता है। oppo reno 10  series को कई सारे मॉडल्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories