बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमटेकXiaomi और Vivo की टेंशन बढ़ाने इस दिन आ रही OPPO Reno...

Xiaomi और Vivo की टेंशन बढ़ाने इस दिन आ रही OPPO Reno 10 Series, लुक और फीचर पागल बना देंगे

Date:

Related stories

OPPO Reno 10 Series: चीनी कंपनी ओप्पो का जादू इन दिनों यूजर्स के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। इस कंपनी के नए और पुराने दोनों ही स्मार्टफोन को खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में यूजर्स को OPPO Reno 9 Series का बेसब्री से इंतजार है। भारत में यूजर्स ओप्पो के 9 फोन का इंतजार करते रह गए इस बीच OPPO Reno 10 Series की भारत में लॉन्चिग को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। इसका मुकाबला Xiaomi और Vivo से है।

OPPO Reno 10 Series इस दिन होगी लॉन्च

आपको बता दें, OPPO Reno 8 सीरीज के बाद सीधे OPPO Reno 10 Series मार्केट में तहलका मचाने आ रही है। OPPO Reno 10 को फरवरी में लॉन्च किया जाएगा। ओप्पो की इस 10 सीरिज को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आयी है लेकिन OPPO Reno 10 Pro+ के फीचर्स मार्केट में पहले से ही लीक हो चुके हैं। जिसे देखकर कहा जा रहा है कि, ओप्पो के ये फोन सैमसंग और वीवो जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर देंगे।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAYS SALE के आखिरी दिन VIVO T1 44 फोन पर 5000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, मिलेगी AMOLED डिस्प्ले

OPPO Reno 10 Pro+ 5G के फीचर्स

डिस्प्ले  6.7-इंच के Full HD+ AMOLED डिस्प्ले
प्रोसेसर Snapdragon 778G चिपसेट
कैमरा 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
बैटरी  4700mAh बैटरी
सेफ्टी  इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंस
चार्जर 80W फास्ट चार्जर

OPPO Reno 10 Series में क्या होगा खास?

OPPO Reno 10 Pro+ 5G की कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि, इस फोन को 28000 रूपए में मार्केट में उतारा जा सकता है। इसके साथ ही इसमें शानदार कैमरा और दमदार प्रोसेसर मिल सकता है। ये फोन Android 13 बेस्ड ColorOS पर काम करेगा। इसके साथ ही इसमें Qualcomm Snapdragon processor या फिर MediaTek Dimensity 5G प्रोसेसर मिल सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसको लेकर कोई खास जानकारी नहीं दी गई है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories