बुधवार, मई 22, 2024
होमटेकजल्द भारत में Redmi को टक्कर देने आ रही OPPO Reno 10...

जल्द भारत में Redmi को टक्कर देने आ रही OPPO Reno 10 Series! लॉन्च से पहले एक नजर में जानें फीचर्स

Date:

Related stories

OPPO Reno 10 Series: भारत में जल्द ही चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO Reno 10 Series को लॉन्च करने वाली है। एक टिपस्टर ने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी है। इस सीरीज में कंपनी 3 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इनमें OPPO Reno 10, OPPO Reno 10 Pro और OPPO Reno 10 Pro Plus शामिल हैं। कंपनी सबसे पहले इस सीरीज को चीन में लॉन्च करेगी। भारत में इसे जून या जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस स्मार्टफोन सीरीज के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत आदि के बारे में बताने जा रहे हैं। इसका मुकाबला Redmi से है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp के Delete मैसेज देखना अब हुआ आसान, जानें वो ट्रिक जो चुटकियों में बना देगी आपका काम

OPPO Reno 10 Series Specification

एक टिपस्टर ने ट्विटर के जरिए इसके फीचर्स का खुलासा किया है। टिपस्टर ने जानकारी दी है कि इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले मिल सकती है। साथ ही इसमें 2X पोट्रैट लेंस मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। Reno 10 Pro+5G में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी Sony IMX890 का कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिल सकता है। इसके टॉप एंड वैरिएंट में 4600 एमएएच की बैटरी मिल सकती है। इसमें 80 या 100 वॉट के फास्ट चार्जिंग मिल सकती है।

Brand OPPO
Model OPPO Reno 10 Series
Display Size 6.7 Inches
Display Type Full HD+OLED Display
Primary Camera 50 MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera 32 MP
Battery 4600 mAh
Fast Charging 80-100 Watt

क्या होगी इसकी कीमत?

इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत में इसकी कीमत 35 हजार से 40 हजार रुपए हो सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। वहीं लोगों का मानना है कि OPPO Reno 10 Series रेडमी को टक्कर दे सकती है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories