सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकतूफान उड़ाने आ रही OPPO Reno 10 Series, कैमरे से लेकर प्रोसेसर...

तूफान उड़ाने आ रही OPPO Reno 10 Series, कैमरे से लेकर प्रोसेसर मिल रहा लाजवाब

Date:

Related stories

OPPO Reno 10 Series: चीनी कंपनी OPPO अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन के साथ जबरदस्त सीरिज को पेश करती रहती है। जिसे यूजर्स काफी पसंद भी करते हैं और खरीदते भी हैं। इस बीच यूजर्स को OPPO Reno 10 Series का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। इस सीरिज में Reno 10, Reno 10 Pro और Reno 10 Pro+जैसे जबरदस्त फोन्स को मार्केट में पेश किया जाएगा।OPPO Reno 10 Series के सभी मॉडल्स में Qualcomm Snapdragon 778G, MediaTek Dimensity 8200 और Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 जैसे शानदार प्रोसेसर मिलेंगे। इस सीरिज के स्मार्टफोन्स की कीमत 25000 रुपए से शुरु हो सकती है।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG के 183 लीटर वाले Refrigerator को मात्र 1691 रुपये की EMI पर मंगाएं घर, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

OPPO Reno 10 Series के फीचर्स

फीचर्स OPPO Reno 10 Series
डिस्प्ले 6.74 इंच का 1.5K कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले
स्क्रीन 120Hz हाई रिफ्रेश रेट
स्टोरेज 512GB तक स्टोरेज
बैटरी 4,600mAh की बैटरी
चार्जर 66W USB Type C VOOC फास्ट चार्जिंग
कैमरा 50MP का मेन कैमरा,32MPका कैमरा,64MP का पेरीस्कोप सेंसर

OPPO Reno 10 Series में क्या मिलेगा खास?

Oppo Reno 10 सीरीज की लॉन्चिग को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है। लेकिन खबर है कि इस सीरिज को जून तक लॉन्च किया जा रहा है। इसके लुक लेकर कहा जा रहा है कि, ये पतले बेजल और पंच होल डिस्प्ले के साथ आएगी। इसके साथ ही इसमें पेरिस्कोप जूम कैमरा भी मिलने की भी बात कही जा रही है। फिलहाल कंपनी की तरफ से न तो इस फोन की लॉन्चिग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा की गई है और न ही इसके फीचर्स को लेकर को खास जानकारी दी गई है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories