गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकइस Valentine Day पर सेल्फी की शौकीन गर्लफ्रेंड को दें OPPO...

इस Valentine Day पर सेल्फी की शौकीन गर्लफ्रेंड को दें OPPO Reno8T 5G फोन, flipkart पर सस्ते में खरीदने की मची लूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

OPPO Reno8T 5G: चीनी कंपनी ओप्पो OPPO अपने जबरदस्त कैमरे और किफायती कीमत के कारण यूजर्स के बीच खूब पसंद की जाती है। यही कारण है कि, OPPO के नए और पुराने स्मार्टफोन देश और दुनिया में खूब खरीदे जाते हैं। इस बीच यूजर्स की सबसे ज्यादा पसंद OPPO Reno8T 5G फोन को लेकर है। इस फोन को लॉन्च हुए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है लेकिन इसे ग्राहक जमकर खरीद रहे हैं। अगर आप भी इस Valentine Day पर अपने पार्टनर को खुश करना चाहते हैं तो आप OPPO Reno8T 5G स्मार्टफोन को आज ही घर ला सकते हैं क्योंकि flipkart इस फोन पर 23 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद ये फोन आपको 38999 रूपए की जगह 29999 रूपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप American Express Credit Card EMI Transactions , Bank of Baroda Credit Card EMI Transaction या फिर IDFC FIRST Bank Credit Card से EMI Transactions करते हैं तो आपको 10 फीसदी का ऑफर मिलेगा। इसके साथ ही आप Oppo Air 3 TWS Earbud को भी मात्र 2499 रूपए में घर ला सकते हैं। वहीं, आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: इस वैलेंटाइन ये डेटिंग ऐप दिलाएंगे आपको सच्चा साथी, Login करने से पहले जानें ये जरूरी बातें

Oppo Reno 8T 5G के फीचर्स

डिस्प्ले 6.43 इंच की AMOLED display 
प्रोसेसर MediaTek Helio G99 SoC प्रोसेसर 
वेरियंट  4G और 5G
बैटरी 5000 एमएएच की बैटरी
रैम/स्टोरेज  8GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज 
कीमत 30,000 रुपये 

OPPO Reno8T 5G में क्या है खास?

इस फोन में LTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS और NFC जैसे शानदार फीचर्स मिल रहे हैं। ये फोन ColorOS 13 पर ऑपरेट करेगा। इस फोन में ऐसी कई सारी खासियतें हैं जो कि, इसे अन्य स्मार्टफोन से बेहतर बनाती हैं। अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।ये ऑफर सीमित समय के लिए है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories