शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकमिड प्रीमियम 5G फोन Motorola Edge 40 को एक बार फिर सस्ते...

मिड प्रीमियम 5G फोन Motorola Edge 40 को एक बार फिर सस्ते में खरीदने का अवसर, डील जानकर उछल पड़ेंगे आप!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 8GB रैम व धांसू कैमरा से लैस Motorola के इस स्मार्टफोन पर भारी छूट, जानें कितने रुपयों की हो रही बचत

Flipkart Sale: दिसंबर की शुरुआत के साथ ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म स्मार्टफोन से लेकर अन्य गैजेट्स पर भारी छूट दे रहे हैं। इसी क्रम में खबर है कि मोटो के शानदार कैमरा वाले मॉडल Motorola Edge 40 पर भी भारी छूट मिल रही है।

Motorola Edge 40 5G: स्मार्टफोन बाजार में लगातार नए फोन धूम मचा रहे हैं। ऐसे में दुनिया की मशहूर स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला का एक फोन Motorola Edge 40 5G इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इसकी वजह है कि इस फोन में दिए गए धांसू फीचर्स। ऐसे में अगर आप एक मिड रेंज प्रीमियम फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास एक बेहतरीन मौका है।

Flipkart से खरीद पाएंगे Motorola Edge 40 5G

इंडिया की लोकप्रिय शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर Motorola Edge 40 5G फोन को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि मोटोरोला का ये फोन कुछ समय पहले ही लॉन्च हुआ है। ऐसे में लेटेस्ट फोन को एक अच्छे ऑफर के साथ अपना बनाया जा सकता है। इस फोन पर एक बार फिर से सेल का आगाज होने वाला है। जानिए क्या है इस फोन के सभी फीचर्स और डील की पूरी जानकारी।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Saving Days Sale 2023: Noise Smartwatch 24 घंटे रखेगी हार्ट का ख्याल, 75% डिस्काउंट के साथ झटपट बनाएं अपना

Motorola Edge 40 5G फोन के स्पेक्स

फीचर्सMotorola Edge 40 5G
ProcessorMediaTek Dimensity 8020
Display6.55 inches (16.64 cm)
Battery4400 mAh
Rear Camera50 MP + 13 MP
Front Camera32 MP
Operating SystemAndroid v13
Refresh Rate144 Hz

Motorola Edge 40 5G पर सेल की जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोटोरोला ने बताया है कि Motorola Edge 40 5G फोन को 14 जून 2023 से एक बार फिर से सेल में बेचा जाएगा। इस फोन को फ्लिपकार्ट से सेल के जरिए खरीदा जा सकता है। इस फोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 29999 रुपये है, मगर इसे सेल में 27999 रुपये के दाम पर खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स भी लिए जा सकते हैं। हालांकि, डील की सही जानकारी इसकी सेल शुरू होने के बाद ही पता चल पाएगी।  

ये भी पढ़ें: 5.6 सेकेंड में पकड़ लेगी 100km की रफ्तार, New Mahindra SUV की खूबियां जानकर Hyundai और MG के छूट रहे पसीने!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories