गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकरजाई में भी थर-थर कंपा देता है Panasonic का ये 1.5...

रजाई में भी थर-थर कंपा देता है Panasonic का ये 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC ! सस्ते एसी को आवाज से करें कंट्रोल

Date:

Related stories

गर्मियों के असली दुश्मन Panasonic 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC पर मिल रही 18000 से ज्यादा की छूट, यहां से खरीदें

Panasonic 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC को Flipkart से बहुत ही कम दाम में खरीदने का ऑफर मिल रहा है। अगर आप किसी अच्छी एसी की तलाश में है ंतो ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

Panasonic 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC with Wi-fi Connect: गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है। अभी से ही लोग गर्मी से बचने की तैयारी करने लगे हैं। अगर आप भी किसी सस्ते और अच्छे AC की तलाश में हैं तो आप Panasonic का 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC खरीद सकते हैं। इसमें आपको Wi-fi Connect का भी ऑप्शन मिलेगा। इस AC को आप flipkart से खरीद 29 फीसदी के ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। जिसके बाद आपको ये 63400 रुपए का AC 44990 रुपए में मिलेगा। Axis Bank Credit Card , IDBI Bank Debit and Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। Flipkart Axis Bank Card से भी पेमेंट करके 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं।अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 3750 रुपए  की भी EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको बजट देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: दमदार साउंड वाले Nothing Earbuds 2 TWS इस दिन होंगे लॉन्च, 36 घंटे की बैटरी गेमिंग और म्यूजिक का मजा करेगी डबल

Panasonic 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC with Wi-fi Connect के फीचर्स

फीचर्स Panasonic 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC with Wi-fi Connect
रेटिंग For energy savings upto 25% (compared to Non-Inverter 1 Star)
ऑटो स्टार्ट No need to manually reset the settings post power-cut
कॉपर Energy efficient, best in class cooling with easy maintenance.
खासियत Voice Control
तापमान Customised Temperature Profiles
बिजली Energy Saving
ऑपरेट Stabiliser Free Operation
फास्ट कूलिंग Dry Mode
वारंट 1 साल

Panasonic के इस एसी में क्या है खास?

Panasonic 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC में बहुत सारे फीचर्स मौजूद हैं। इन फीचर्स के द्वारा आप एसी को अपनी आवाज से कंट्रोल कर सकते हैं इसके साथ ही इसमें वाई-फाई लगा है जिससे आप अपने स्मार्टफोन से भी ऑपरेट कर सकते हैं। ये एसी बहुत ही जल्दी आपके कमरे को ठंडा कर देगा। अगर आप किसी अच्छे सस्ते और स्मार्ट एसी की तलाश में हैं तो ये आपके लिए बेस्ट विकल्प साबित हो सकता है।

ये भी  पढ़ें: WhatsApp पर आने वाला है एक और कमाल का फीचर, पलक झपकते ही गायब हो जाएगा Audio!

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories