गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकथिएटर जैसे साउंड और 4K पिक्चर क्वालिटी के साथ लॉन्च हुए Panasonic...

थिएटर जैसे साउंड और 4K पिक्चर क्वालिटी के साथ लॉन्च हुए Panasonic के सबसे महंगे Smart TV, कीमत-फीचर्स देख उछल रहे यूजर्स

Date:

Related stories

Panasonic Smart TV: भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली टेक कंपनी Panasonic ने अपना अब तक का सबसे महंगा और स्मार्ट टीवी मार्केट में लॉन्च कर दिया है।इस स्मार्ट टीवी में ऐसे कई शानदार फीचर्स हैं। जिन्हें देखकर आप थिएटर को भूल जाएंगे। जितना मंहगा ये स्मार्ट टीवी है उससे ज्यादा फीचर्स से भरा हुआ है।Panasonic कंपनी ने Panasonic OLED LZ950 स्मार्ट टीवी को दो साइज 55 इंच और 65 इंच में लॉन्च किया है। Panasonic कंपनी ने दावा किया है कि, उसकी Panasonic OLED LZ950 स्मार्ट टीवी के आगे सिनेमाघर भी फेल है। इसकी पिक्चर क्वालिटी और साउंड क्वालिटी यूजर्स को दीवाना बना सकती है। इस टीवी में 4K स्टूडियो कलर और 4K अप इंवर्टर का सपोर्ट मिल रहा है।इस टीवी की एक खासियत ये भी है कि ये माइक्रो डिमिंग और मोशन इस्टिमेशन को सपोर्ट करता है। इस टीवी को 1,99,990 रुपए में उतारा गया है।

ये भी पढ़ें: आपकी चहेती गाड़ियों को और भी हाईटेक बनाने आ रहा CHATGPT, ड्राइवरलेस के साथ मिलेंगी ये बड़ी सुविधाएं

Panasonic OLED LZ950 Smart TV के फीचर्स

फीचर्स Panasonic OLED LZ950 Smart TV
ऑपरेट एंड्रॉयड ओएस
साइज 55 इंच और 65 इंच
स्पीकर MirAIe और गूगल असिस्टेंट और Alexa स्मार्ट स्पीकर
साउंड 20 वॉट का स्पीकर
रेम/स्टोरेज 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज
कीमत 1.99 लाख

कहां से खरीदें?

Panasonic OLED LZ950 स्मार्ट टीवी को बहुत जल्द ऑन लाइन शॉपिंग ऐप कंपनी Amazon और flipkart पर सेल के लिए उतारा जाएगा। इसके साथ ही इसे Panasonic के स्टोर पर भी जाकर भी खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: MAHINDRA ने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, OMG!इस कार पर बढ़ा दी इतनी सारी कीमत

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories