शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेक100 से ज्यादा स्पोट्स मोड के साथ लॉन्च हुई Pebble Cosmos Bold...

100 से ज्यादा स्पोट्स मोड के साथ लॉन्च हुई Pebble Cosmos Bold Smartwatch, अब हिंदी में दे पाएंगे वॉयस कमांड

Date:

Related stories

Pebble Cosmos Bold Smartwatch: स्मार्टवॉच पहनना आजकल आम ट्रेंड बन गया है। ऐसे में अगर आप भी स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक खास जानकारी है। दरअसल, देसी कंपनी Pebble ने एक कमाल की स्मार्टवॉच लॉन्च की है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इसे हिंदी इंटरफेस के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने इसमें 1.39 इंच की अल्ट्रा एचडी आईपीएस डिस्प्ले दी है। ये स्मार्ट घड़ी लुक्स में काफी शानदार है और साथ ही इसमें कई खास खूबियां भी दी गई है।

Pebble Cosmos Bold Smartwatch की खासियत

Pebble Cosmos Bold स्मार्टवॉच में गोल डॉयल दिया गया है। इसे धूप में आसानी से इस्तेमाल करने के लिए इसमें 500 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। इसे तेज धूप और अंधेरे में भी आसानी से उपयोग किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: IPHONE 15 का इंतजार कर रहे यूजर्स को लगा तगड़ा झटका, नहीं मिलेंगे ये खास फीचर

Pebble Cosmos Bold Smartwatch के फीचर्स

Pebble की ये स्मार्ट घड़ी अपने बढ़िया डिजाइन के साथ ढेर सारे एडवांस फीचर्स से लैस है। कंपनी ने इसे पूरी तरह से भारतीयों को ध्यान में रखकर बनाया है। कंपनी ने इसमें एडवांस ब्लूटूथ दिया है। वहीं, इसके हिंदी इंटरफेस के जरिए कीबोर्ड में जाकर आसानी से जवाब दे सकते हैं। साथ ही हिंदी में वॉयस कमांड भी दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें स्पीकर, माइक्रोफोन और कॉल मैनेज करने का अच्छा विकल्प दिया गया है।

मॉडल Pebble Cosmos Bold Smartwatch
स्क्रीन साइज 1.39 इंच
स्पोर्ट्स मोड 100
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ
कलर विंटर ब्लू, जेट ब्लैक, मिस्टी ग्रे और मिडनाइट गोल्ड

Pebble Cosmos Bold Smartwatch की कीमत

Pebble Cosmos Bold Smartwatch में 100 से अधिक सपोर्ट्स मोड और हेल्थ एक्टिविटी पर नजर रखने के लिए फिटनेस टूल दिए गए हैं। इस स्मार्ट घड़ी में आसानी से स्ट्रेप बदले जा सकते हैं। कंपनी ने इसे विंटर ब्लू,जेट ब्लैक, मिस्टी ग्रे और मिडनाइट गोल्ड कलर में पेश किया है। वहीं, इस Smartwatch की कीमत 2999 रुपये तय की गई है।

ये भी पढ़ें: Housing Loan: अब घर खरीदना हुआ और भी आसान, इन 5 बैंकों में होम लोन पर महिलाओं को मिल रही भारी छूट

 

 

 

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories