शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकRedmi Note 12 को क्या मात दे पाएगा Poco X5 Pro...

Redmi Note 12 को क्या मात दे पाएगा Poco X5 Pro स्मार्टफोन? कैमरे के सामने नहीं टिक सकेगा DSLR

Date:

Related stories

Flipkart पर पहली सेल के लिए तैयार Poco M6 Pro 5G स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा समेत कई फीचर से है लैस

Poco M6 Pro 5G: चाइनीस कंपनी Poco ने बेहद ही कम समय में भारतीय टेक बाजार में अपना अलग स्थान बना लिया है। इस स्मार्टफोन की खास बात है शानदार फीचर से लैस होने के साथ इसका किफायती होना।

POCO M6 Pro 5G जल्द होगा लॉन्च, बैटरी और प्रोसेसर से काटेगा भौकाल!

POCO M6 Pro 5G: चाइनीस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी POCO अपने शानदार फीचर और किफायती दाम के वजह से भारतीय बाजार में पहले से ही छाप छोड़ती आई है। लोग इसे खूब पसंद करते हैं। अब खबर है कि POCO अपने M सीरीज के नए फोन POCO M6 Pro 5G को टेक बाजार में लॉन्च करने वाली है।

Poco X5 Pro: चीनी कंपनी Poco देश और दुनिया में अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ जबरदस्त कैमरे के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स इसके नए और पुराने दोनों ही फोन्स को लेकर काफी सर्च करते रहते हैं। ऐसे में Poco भी अपने यूजर्स की पसंद का खूब ध्यान रखता है। इस बीच Poco का मास्ट अवेटेड फोन Poco X5 Pro फोन बहुत जल्द मार्केट में तहलका मचाने को आ रहा है। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि, Poco X5 Pro का मुकाबला रेडमी के नए नवेले फोन Redmi Note 12 pro से होगा। इसके साथ ही Poco X5 Pro को 12 जीबी रैम और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर मिलेगा। इसके साथ ही इसमें जबरदस्त कैमरा भी मिल सकता है। इसके साथ ही इसकी स्क्रीन पर HD+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.52 इंच के वाटर-ड्रॉप नॉच पैनल दिया गया है। इसका मुकाबला Redmi Note 12 से है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

Poco X5 Pro के फीचर्स

डिस्प्ले 6.67 इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले
प्रोसेसर  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर 
बैटरी  5000mAh की बैटरी 
कैमरा रियर प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा/ सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा
ऑपरेट एंड्रॉयड 12 के साथ MIUI 14
रैम/ स्टोरेज 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज
कीमत 20,200 रुपये
लॉन्च 2023

Poco X5 Pro में क्या है खास?

Poco X5 Pro, हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Note 12 Speed Edition का री-ब्रांडेड वर्जन हो सकता है। लेकिन इसको लेकर कोई भी खास जानकारी नहीं दी गई है। फिलहाल कंपनी पोको के इसजबरदस्त फोन को बहुत जल्दी लॉन्च करेगी। जिसका यूजर्स बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं। ये फोन एंड्रॉयड 12 के साथ MIUI 14 से ऑपरेट होगा।

­Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories