रविवार, मई 5, 2024
होमटेकअब जहां लगेगी गर्मी वहां पहुंचेगा एसी, 12910 रुपए सस्ते में खरीदे...

अब जहां लगेगी गर्मी वहां पहुंचेगा एसी, 12910 रुपए सस्ते में खरीदे 1 Ton का ये धांसू Portable AC

Date:

Related stories

Portable AC: देश में भीषण गर्मी पड़ने लगी है ऐसे में लोग नए एसी खरीद रहे हैं। बड़े एसी लगवाने से एक दिक्कत का सामना करना पड़ता है। आपके घर में लगा एसी एक जगह फिक्स होता है। ऐसे में मान लीजिए कि आपको अपने कमरे में नहीं बल्कि घर के किसी और कोने में गर्मी लग रही है तो आप उसे निकालकर नहीं ले जा सकते। ऐसे में लोग पोर्टेबल एसी की तरफ रुख करने लगे हैं जिसकी मदद से लोग अपने एसी को जहां चाहें वहां आसानी से लेकर जा सकता हैं। अगर आप भी किसी ऐसे एसी की तलाश में हैं जिसे उठाकर आप कहीं भी आसानी से ले जा सकें तो बता दें कि यहां हम आपको Cruise 1 Ton Turbo Portable AC के बारे में बताने जा रहे हैं। आप अपनी सुविधानुसार इसे कहीं भी ले जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OMG हो जाएं सावधान! अब आपका पासवर्ड बता सकता है AI, बचना है तो इन बातों का रखें ध्यान

Cruise 1 Ton Turbo Portable AC

इस पोर्टेबल एसी को मैनुअली रिसेट नहीं करना पड़ता। बिजली जाने के बाद यह ऑटोमेटिक सेट किए गए टेम्परेचर पर चलने लगता है। इसकी मदद से बिजली की खपत भी ज्यादा नहीं होती है। इसका टेम्परेचर भी ऑटोमेटिक सेट हो सकता है। इसे रिमोट से भी कंट्रोल किया जा सकता है। इसमें एंटी बैक्टीरियल एयर फिल्टर दिया गया है। इसे इंस्टॉल कराने का कोई झंझट भी नहीं होता।

Brand Cruise
Model Cruise Turbo Portable AC
Capacity 1 Ton
Cooling Capacity 3517 Watt
Indoor Noise Level 52 dB
Swing 2 Way Auto Swing Technology
Suitable for 80-100 Sq. Ft. Area
Power Requirement AC 220 – 240 V, 50 Hz
Power Consumption Yes
Other Performance Features 1350 Watt

क्या है कीमत और ऑफर्स

अगर Cruise 1 Ton Turbo Portable AC की कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर एस Portable AC की कीमत 45990 रुपए लिस्ट की गई है। इसकी कीमतों में 28 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 32990 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आपका बजट कम है तो आप इस Portable AC को 1128 रुपए की शुरुआती EMI कीमत पर भी खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 200MP कैमरे और धाकड़ बैटरी से दुश्मनों को छकाने आ रही Realme 11 series, रील बनाने वाली लड़कियों की आएगी मौज

Latest stories