शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकआ गया गर्मी में AC के पसीने छुड़ाने वाला Portable Fan! फीचर्स...

आ गया गर्मी में AC के पसीने छुड़ाने वाला Portable Fan! फीचर्स और लुक देख तुरंत खरीद लेंगे

Date:

Related stories

बिना बिजली के 4 घंटों तक चलता है ये छुटकू Portable Fan, खुलते ही झटपट गर्मी को भगा देगा कोसों दूर

अगर आप किसी ऐसे इलाके में रहते हैं जहां बिजली कटने की समस्या काफी ज्यादा रहती है तो बता दें कि आप अमेजन से इस पोर्टेबल फैन को खरीदकर घर ले जा सकते हैं। ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

आधी से भी कम कीमत में घर लाएं Whirlpool का ये 1.5 Ton वाला Air Conditioner, गर्मी को भगाएगा कोसों दूर

अगर आप बढ़िया एसी खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट कम है तो बता दें कि आप Whirlpool का 1.5 टन वाला 6th Sense एसी कम कीमत में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

घर को शिमला और मनाली जैसा ठंडा बनाने के लिए मंगाए ये Solar Air Conditioner, नहीं आएगा बिजली बिल

इस महंगाई के दौर में सोलर एसी खरीदना अच्छा ऑप्शन हो सकता है। सोलर एसी खरीदते समय आपको केवल एक बार ही पैसे खर्च करने पड़ते हैं उसके बाद हर महीने एसी के कारण आने वाले बिजली के बिल से छुटकारा पा सकते हैं।

खुलते ही कमरे को बर्फ का गोला बना देगा ये Portable AC, मात्र 307 रुपए की EMI पर ले जाएं घर

अगर आप किसी ऐसे उपकरण की तलाश में हैं जो बिजली जाने के बाद भी गर्मी में आपको ठंडक का अनुभव कराती रहे तो आप यह Portable AC खरीदकर अपने घर ले जा सकते हैं। इसकी कीमत भी बेहद कम है।

Portable Fan: भारत में अभी से ही तपती गर्मी की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में लोग एसी खरीदते हैं लेकिन कई बार काम बजट या बिजली बिल के बढ़ने के चक्कर में लोग एसी खरीदने से कतराते रहते हैं। अगर आपके पास भी एसी खरीदने का बजट नहीं है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे छोटे से पंखे के बारे में बताने जा रहे हैं जो जबरदस्त ठंडक देता है। यह एक स्टैंडिंग फ्लोर फैन है जिसे रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है। आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशंस और इसकी खासियत के बारे में…..

ओरिएंट इलेक्ट्रिक क्लाउड 3 कूलिंग फैन

हम ओरिएंट इलेक्ट्रिक क्लाउड 3 कूलिंग फैन की बात कर रहे हैं। यह रेवोल्यूशनरी क्लाउडचिल टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसे कंट्रोल करने के लिए रिमोट भी दिया गया है। यह आपके आसपास के वातावरण को 12°C तक ठंडा कर देता है। यह पंखा कूलर से भी ज्यादा आरामदायक है। इसमें दी गई इलेक्ट्रिक क्लाउड कूलिंग 3 फीचर दिया गया है जो हर जगह ताजी हवा देता है। क्लाउड 3 टेक्नोलॉजी के कारण इस फैन में बिजली की खपत भी काम होती है।

Brand Orient Electric
Electric Fan Design Floor Fan
Power Source Corded Electric
Room Type Home, Kitchen, Bedroom, Living Room, Office, Dining Room
Special Features Remote Control, Button Control
Recommended Uses for Product Cooling, Air Circulation
Material Polypropylene
Wattage 125 Watts
Voltage 240 Volts
Collection Cloud 3

आसपास के वातावरण को रखता है ठंडा और सुगंधित

यह पंखा ठंडी हवा देने के साथ ही काफी स्टाइलिश भी है। इसे अपने बेड रूम, लिविंग एरिया, स्टडी रूम, गेस्ट रूम आदि में रख सकते हैं। यह बिल्ट इन फ्रैगरेंस के साथ आता है जो आपके आसपास के वातावरण को ठंडा रखने के साथ ही सुगंधित भी रखता है। इसमें लगे हुए पहिए इसे एक जगह से दूसरी जगह ले जाने के लिए काफी आरामदायक है। इसमें दिया गया साइड-टू-साइड ऑसिलेशन और पंखे में दिया गया एडजस्टेबल हेड टिल्ट ठंडी हवा की जगह को निर्देशित करता है। यह पंखा उन लोगों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है जिन्हें हर जगह ताजी और ठंडी हवा चाहिए।

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इस क्लाउड 3 फैन की कीमत 15999 रुपए है लेकिन इस फैन पर 25 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे 11999 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको हर महीने 573 रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

ये भी पढ़ें: दुनिया पर राज करने वाले ELON MUSK की TESLA कार पलक झपकते ही बन गई आग का गोला, ये कमी ले डूंबी!

Latest stories