शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकघर ले आएं ये Portable Solar Generator और फ्री में चलाएं टीवी,...

घर ले आएं ये Portable Solar Generator और फ्री में चलाएं टीवी, बिजली बिल से मिलेगी छुट्टी

Date:

Related stories

अब गर्मियों में बिजली कटने से नहीं होंगे परेशान, मात्र 860 रुपए की EMI पर घर लाएं ये Portables Solar Generator

अगर इस गर्मी के मौसम में आप पोर्टेबल सोलर जनरेटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन SR का यह Portable Solar Generator हो सकता है। इसे अमेजन से खरीदा जा सकता है।

खरीदने से पहले जानें Samsung Galaxy S23 vs Samsung Galaxy S23 Ultra 5G में कौन सा फोन है बेहतर, दिल जीत लेंगे फीचर्स

अगर आप सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप सैमसंग गैलेक्सी एस23 और सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा 5जी के बारे में विचार कर सकते हैं। कंपनी ने हाल ही में एस23 सीरीज को लॉन्च किया है।

Portable Solar Generator: अगर आप बिजली की कटौती और बिजली के बिल से परेशान हैं तो आप अपने घर में सोलर जनरेटर ला सकते हैं। ये जनरेटर आम जनरेटर जैसा नहीं है बल्कि उससे बेहतर है क्येंकि इसकी मदद से घर के बिजली उपकरण काम करेंगे लेकिन इसके लिए आपको जनरेटर में किसी तरह का कोई फ्यूल नहीं लगाना होगा। ये सूर्य की रोशनी से चार्ज होगा। इसके कारण आपकी जेब पर महंगाई का या बिजली के अधिक बिल का असर नहीं पड़ेगा। आप इसका इस्तेमाल करके अपने घर, गार्डन आदि को बिना बिजली के भी रोशन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: AIRTEL और VODA को टक्कर देने के लिए JIO ने लॉन्च किये 2 नए PREPAID PLANS, मिलेंगी ये खासियत

क्या है खासियत?

यह एक ऑल-इन-वन पोर्टेबल सोलर जनरेटर है। इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि इसे आप कहीं भी लेकर जा सकते हैं। इसके लिए अलग से माउंटिंग नहीं करानी होगी। आप इसे चार्ज करके आउटिंग पर या गार्डन में कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी डिजाइन काफी कॉम्पैक्ट है। इसके फंक्शन्स नॉइज फ्री हैं। इसकी एक्सिलेंट सर्किट डिजाइन इसे काफी सुरक्षित और टिकाऊ बनाती है। इस पर आपको एक साल की वॉरंटी भी मिल रही है। इसमें आपको एसी और डीसी उपकरणों को पॉवर देने के लिए 100 वॉट आउटपुट के साथ 130Wh स्टोरेज मिलती है। आप इसकी मदद से बल्ब, पंखा, टीवी, रेफ्रिजरेटर, लैपटॉप, कंप्यूटर आदि चला सकते हैं।

BrandSR PORTABLES
Wattage130 Watt per Hour
Item Weight 1.5 KG
Voltage 9 Volts
Frequency 50Hz
ColorOrange and Black
Warranty1 Year
Product Measurement16.1 x 20.4 x 9 cm

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इस पोर्टेबल सोलर जनरेटर की कीमत 17999 रुपए निर्धारित की गई है। इसके अलावा आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं यह नो कॉस्ट EMI पर उपलब्ध है। इसके अलावा आप बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: MARUTI CIAZ की तरह सड़कों पर TOYOTA की BELTA कार भरेगी रफ्तार, जानें कब होगी लॉन्च?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories