शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकअब गर्मियों में बिजली कटने से नहीं होंगे परेशान, मात्र 860 रुपए...

अब गर्मियों में बिजली कटने से नहीं होंगे परेशान, मात्र 860 रुपए की EMI पर घर लाएं ये Portables Solar Generator

Date:

Related stories

Portable Solar Generator: देश में गर्मियां पड़नी शुरू हो गई हैं। ऐसे में बहुत से इलाकों में बिजली कटना एक आम बात है। ऐसे में बहुत से लोग इंवर्टर या जनरेटर खरीदने के बारे में विचार करने लगते हैं। इस गर्मी में अगर आप भी अपने घर के लिए पोर्टेबल जनरेटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप SR Portable Solar Generator खरीदकर घर ला सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इसे चार्ज करने के लिए आपको किसी तरह का खर्चा नहीं करना होगा क्योंकि यह धूप से चार्ज हो सकता है। इस तरह से आपकी जेब पर पड़ने वाला बिजली बिल का असर कम हो सकता है।

ये भी पढ़ें: XIAOMI ने एक साथ लॉन्च कर डाले 3 सुपर SMART TV, पिक्चर क्वालिटी के आगे फीका लगेगा थिएटर!

Portable Solar Generator

Brand SR Portable
Model SR Portable Solar Generator
Battery Capacity 130wh
Rated Power 100 Watt
Solar PV 40 Watt
Rated Voltage 220-240Vac
Weight 1.5 kg
Dimensions 204 x 90 x 160.7

इन चीजों को किया जा सकता है चार्ज

बता दें कि आप इस सोलर पोर्टेबल जनरेटरसे 20 से ज्यादा बार अपना स्मार्टफोन चार्ज कर सकते हैं, 10 से ज्यादा बार साधारण कैमरे को चार्ज कर सकते हैं। 2 से ज्यादा बार लैपटॉप चार्ज किया जा सकता है। इसके साथ ही 5 से ज्यादा बार टैबलेट को चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा आप इसकी मदद से आप पंखा, टीवी, ड्रोन आदि चलाए जा सकते हैं। इस सोलर जनरेटर के फ्रंट में एक बड़ी फ्लैशलाइट दी जाती है जो 3 लेवेल ब्राइटनेस के साथ आती है। इसे आप आउटडोर या इंडोर कहीं भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

क्या है कीमत और EMI

बता दें कि इस सोलर जनरेटर की कीमत अमेजन पर 17999 रुपए लिस्ट की गई है। आप इस प्रोडक्ट पर कई तरह के बैंक ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते हैं जिसके बाद इस पोर्टेबल सोलर जनरेटर की कीमत कुछ कम हो सकती है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 860 रुपए की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Okaya के Electric Scooter को लाओ और थाईलैंड की सैर पर जाओ, ऑफर देख टूट पड़े ग्राहक!

Latest stories