शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकXiaomi और Samsungi को टक्कर ददेने इस दिन आ रहा QOO Neo...

Xiaomi और Samsungi को टक्कर ददेने इस दिन आ रहा QOO Neo 7 5G स्मार्टफोन!, लुक और फीचर्स दीवाना बना देंगे

Date:

Related stories

iQOO Neo 7 5G: iQOO बहुत जल्द अपने मोस्ट अवेटेड फोन iQOO Neo 7 5G को भारत मे लॉन्च करने वाली है। इस शानदार फोन को चीन में 2022 में पेश किया गया था। लेकिन अब इसे लॉन्च किया जा रहा है। आपको बता दें, टिप्सटर Mukul Sharma ने ट्वीट कर लिखा कि iQOO Neo 7 5G की लॉन्चिग के बारे में बताया है। उन्होंने कमिंग सून बतार ये खुलासा किया है कि, इस फोन को बहुत मार्केट में उतारा जाएगा। हालाकि उन्होंने इसके फीचर्स और कीमत के साथ इस बात का खुलासा नहीं किया है कि, इसे किस दिन लॉन्च किया जाएगा। इसका मुकाबला Xiaomi और Samsungi से है।

ये भी पढ़ें: KIA, HYUNDAI और TATA की नींद उड़ाने आ रही MARUTI SUZUKI की FRONX, 11000 रुपये टोकन मनी के साथ बुकिंग हुई शुरु

https://twitter.com/stufflistings/status/1614137387399139328?s=20&t=r8NTHNC-OpJT3IWKtGUPcA

iQOO Neo 7 5G के फीचर्स

डिस्प्ले  6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर 
रैम/ स्टोरेज  16GB तक RAM और 512GB इंटरनल स्टोरेज 
ऑपरेट Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम
कैमरा 64MP के मेन लेंस के साथ 2MP के डेप्थ व मैक्रो लेंस/ 16MP का कैमरा
बैटरी 5000mAh की जंबो बैटरी
चार्जर 120W फास्ट चार्जिंग 
चार्जर यूएसबी टाईप-सी पोर्ट 
कीमत 30,900 रुपये 

iQOO Neo 7 5G फोन में क्या है खास?

आपको बता दें, आईक्यू की ओर से अभी तक निओ 7 की लॉन्च डेट के साथ इसके फीचर्स सहित कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, जो फिचर्स वायरल हो रहे हैं उन्हीं फीचर्स के साथ कंपनी इसे पेश करेगी। इस फोन का मुकाबला शाओमी और ओप्पो जैसे स्मार्ट फोन से होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें: पहली बार IPHONE 14 पर मिल रही इतनी भारी छूट, देखते ही टूट पड़े लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories